Gyanvapi Mosque Survey Report: आज विवाद पर टल सकती है सुनवाई

Gyanvapi Mosque Survey Report: आज विवाद पर टल सकती है सुनवाई, इधर मायावती ने बताया षड़यंत्र….

Gyanvapi Mosque Survey Report: इस वक्त की बड़ी खबर उत्तरप्रदेश में चल रहे बड़े मुद्दे ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे मामले (Gyanvapi Mosque Survey Report)  को लेकर सामने आ रही है जहां पर आज सिविल जज सीनियर डिवीजन रवि कुमार दिवाकर की कोर्ट में होने वाली सुनवाई टल सकती है। जिसके संकेत मिले है।

जानें वकील ने क्या कही बात

इसे लेकर वाराणसी कोर्ट के वकील मदन मोहन यादव ने कहा कि, हमने 12 संघ के अध्यक्ष मंत्री को प्रार्थना पत्र दिया है कि ज्ञानवापी प्रकरण की सुनवाई सिविल जज सीनियर डिवीजन में चल रही है। देश-विदेश की नज़रे इस मामले पर है इसलिए हमने इस कार्यवाही को निरंतर चलने देने की अनुमति मांगी है।

 

जानें क्या होने वाली थी सुनवाई

आपको बताते चलें कि, वाराणसी में ज्ञानवापी परिसर के सर्वे मामले में आज सिविल जज सीनियर डिवीजन रवि कुमार दिवाकर की कोर्ट में दो एप्लिकेशन के सात पॉइंट्स पर सुनवाई होने वाली थी। यहां मामले में वकीलों ने आरोप लगाया है कि प्रदेश सरकार के विशेष सचिव प्रफुल्ल कमल की ओर से वाराणसी के DM को एक पत्र भेजा गया था जिसमें पत्र में लिखा है, उनकी मंशा वकीलों को अराजक संबोधित करने की है।

जानें क्या कहा मायावती ने

यहां पर इस मामले में अपना बयान जारी करते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि, यह किसी से छिपा नहीं है कि BJP द्वारा धार्मिक स्थलों को निशाना बनाया जा रहा है। इससे कभी भी हालात बिगड़ सकते हैं। आजादी के इतने वर्षों के बाद ज्ञानवापी, मथुरा, ताजमहल व अन्य स्थलों के मामले में षडयंत्र के तहत लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काया जा रहा है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password