Gwalior Child Kidnapped And Murder Case : 11 साल के बच्चे का किडनैप कर हत्या, पत्थर से कुचल डाला चेहरा

Gwalior Child Kidnapped And Murder Case

ग्वालियर। शहर में एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। जिले के वीरपुर बांध इलाके से बुधवार की दोपहर लापता हुए 11 साल के बच्चे की लाश पुलिस को अजयपुर पहाड़ी पर खून से लथपथ हालत में मिली है। बच्चे की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को बुरी तरह से Gwalior Child Kidnapped And Murder Case पत्थर से कुचल दिया गया और शव को गड्ढे में दफन कर ऊपर पत्थर रख दिए गए थे।

ये है मामला
वीरपुर बांध इलाके में रहने वाला राजेंद्र उर्फ कल्याण सिंह प्राइवेट कंपनी में काम करता है। परिवार में पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा अमित बघेल कक्षा 2 का छात्र था। बुधवार दोपहर 2 बजे अमित घर से कुरकुरे लेने के लिए निकला था। इसके बाद वापस नहीं लौटा। देर शाम तक बच्चा वापस नहीं आया तो परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चला। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज करके जांच शुरू की।

शव लापता अमित का ही था
पुलिस लापता बच्चे की तलाश में जुट गई। पुलिस बच्चे को खोज ही रही थी कि इसी बीच अजयपुर पहाड़ी पर लाश मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश की तो शव लापता अमित का ही था।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली गई
लापता बच्चे की लाश मिलने की खबर लगते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरु की। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली गई। बताया जा रहा है कि पहले बच्चे के सिर पर पत्थर से वार किया गया है और फिर उसकी पहचान छिपाने के लिए चेहरे को बुरी तरह से पत्थर से कुचला गया है। हत्या करने के बाद शव को गड्ढे में डालकर उसके ऊपर पत्थर रख दिए गए थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password