Gurugram Lift Case: गार्ड को धन्यवाद देने की बजाय शख्स ने जड़ दिए थप्पड़, जानें पूरी खबर

Gurugram Lift Case: गार्ड को धन्यवाद देने की बजाय शख्स ने जड़ दिए थप्पड़, जानें फिर क्या हुआ इस खबर में…

गुरुग्राम। Gurugram Lift Case इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है जहां पर एक बिल्डिंग की लिफ्ट में फंसने के व्यक्ति ने निकालने वाले पर ही जमकर थप्पड़ जड़ दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में थप्पड़बाज पर एफआईआर का केस दर्ज हुआ है।

 

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बताते चलें कि, यह मामला बीते सोमवार को सामने आया है जहां पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बिल्डिंग में एक व्यक्ति कुछ देर के लिए लिफ्ट में फंस गया। जिस दौरान फंसने के 5 मिनट के भीतर ही बिल्डिंग में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने लिफ्ट ऑपरेटर्स की मदद से उसे बाहर निकाला। लेकिन बाहर आकर शख्स ने गार्ड को धन्यवाद देने की बजाय व्यक्ति ने उसे कई थप्पड़ जड़ दिए। इस घटना का वी़डियो सीसीटीवी पर दर्ज हो गया है। गार्ड ने इस मामले में आपबीती सुनाते हुए बताया कि, लिफ्ट का दरवाजा नहीं खुला रहा था तो सर (वरूण) ने इंटरकॉम पर कॉल करके बताया। इसके बाद मैंने लिफ्ट ऑपरेटर के साथ जाकर लिफ्ट खुलवाया। बाहर निकलते ही सर ने मुझे मारना शुरू कर दिया। मैंने उनसे कहा कि ये गलत है, मेरी गलती नहीं है।

 

मामला दर्ज होने के बाद जमानत पर छूटे

आपको बताते चलें कि, इस मामले में आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत FIR दर्ज की गई थी, जिसके बाद आरोपी को जमानत मिल गई है तो वहीं कार्रवाई की गई है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password