Gujarat Titans in IPL 2022: विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर छक्कों से चमकी किस्मत

Gujarat Titans in IPL 2022: विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर छक्कों से चमकी किस्मत, बनाया करोड़पति…

Gujarat Titans in IPL 2022: खेल जगत की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के खेल से एक व्यक्ति की जिंदगी मालामाल हो गई है। दरअसल ये कारनामा गुजरात टाइटंस के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ( Gujarat Titans David Milar) के 3 छक्कों ने कर किया है।

जानें क्या है वाकया 

आपको बताते चलें कि, विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर के 3 छक्कों ने हिमाचल प्रदेश के दुर्गम क्षेत्र कुपवी में रहने वाले रमेश चंद की किस्मत चमक गई है। दरअसल बीते दिन मंगलवार रात खेले गए IPL के इस सीजन के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में रमेश ने मात्र 49 रुपए लगाकर 1 करोड़ 17 लाख 50 हजार रुपए की नकद राशि अपने नाम कर ली है। इसे लेकर रमेश ने कहा कि, ड्रीम-11 पर उन्होंने बटलर को कप्तान और डेविड मिलर को उप कप्तान बनाया। मैच के शुरू से आखिर की तीन बॉल पहले तक वह एक बार भी टॉप पर नहीं आए। मिलर ने जैसे ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी ओवर में तीन छक्के जड़े तो उनकी टॉप पोजिशन आई। जहां पर उन्हें पहले पुरस्कार की राशि के साथ राशि मिली है।

राशि मिलने के बाद लगा बधाईयों का तांता

आपको बताते चलें कि, नकद इनाम जीतने के बाद से उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। वे फार्मा सेक्टर में पांवटा साहब में नौकरी कर रहे हैं। आईपीएल में वे चार साल से मेहनत कर रहे थे लेकिन अब खाता खुला है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password