IPL Final 2022: दिग्गज टीमों को पछाड़ कर फाइनल में आमने-सामने भिड़ेंगी टीमें

IPL Final 2022: दिग्गज टीमों को पछाड़ कर फाइनल में आमने-सामने भिड़ेंगी टीमें, जानें किसके हाथों में जाएगा खिताब

GT vs RR Final: खेल जगत के गलियारों में इन दिनों आईपीएल 2022 का शुमार छाया हुआ है जहां पर आने वाले दिन 29 मई को इस टूर्नामेंट का अंतिम मैच यानि की फाइनल खेला जाएगा जिसमें दिग्गज टीमों को पछाड़कर हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस (GT) और राजस्थान रॉयल्स( Rajasthan Royel) की टीमें आमने-सामने भिड़ेगी। अब देखना होगा कि, 2022 का खिताब किसके हाथो में जाएगा।

जानें कैसा रहा दोनों टीमों का प्रदर्शन

आपको बताते चलें कि, फाइनल में दो टीमें जिन्होंने अब तक खिताब के लिए बेसब्री से इंतजार किया 29 मई को पूरा होने वाला है। जहां पर हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस (GT) के लिए यह सीजन शानदार रहा. गुजरात टाइटंस (GT) ने लीग स्टेज के 10 मैचों में जीत हासिल की, जबकि 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ाइस तरह 20 प्वॉइंट्स के साथ गुजरात टाइटंस (GT) प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर रही. गुजरात टाइटंस (GT) क्वॉलीफायर-1 में राजस्थान रॉयल्स (RR) को हराकर फाइनल में पहुंची है। इसके अलावा लीग स्टेज में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने भी दमदार प्रदर्शन किया. राजस्थान रॉयल्स (RR) को लीग स्टेज के 9 मैचों में जीत मिली, जबकि 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। बताते चलें कि, टूर्नामेंट का अंतिम मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का टूटा सपना

आपको बताते चलें कि, बीते दिन के मैच में क्वॉलीफायर-2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) आमने-सामने थी। जहां पर रॉयल चेंलेजर्स का जादू नहीं चल पाया। आपको बता दें कि, इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 157 रन बनाए. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए पिछले मैच के हीरो रजत पाटीदार ने सबसे ज्यादा 58 रनों की पारी खेली. पाटीदार ने अपनी पारी में 3 चौके और 4 छक्के लगाए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password