Google Meet: यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी ! आ गया है ये नया कमाल का फीचर, जानें इस खबर में

Google Meet: यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी ! आ गया है ये नया कमाल का फीचर, जानें इस खबर में

Google Meet New Features : जहां पर ऑफिशियल मीटिंग हो या फिर दोस्तों से ग्रुप बातें इसके लिए हम अक्सर गूगल मीट या जूम का प्रयोग करते है ऐसे में यूजर्स के लिए एक बड़ी काम की खबर सामने आ रही है जहां पर गूगल मीट ने अपने प्लेटफॉर्म पर नया फीचर लाया है।

 

जानें नए फीचर के बारे में

आपको गूगल मीट के इस फीचर के बारे में बताते चलें तो, अब मीट यूजर्स प्लेटफॉर्म पर जल्द ही स्पेसबार को दबाकर खुद को अनम्यूट कर सकेंगे और इसे रिलीज करके खुद को फिर से म्यूट कर सकेंगे वहीं पर यह फीचर यूजर्स के लिए कुछ कहने के लिए जल्दी से अनम्यूट करके मीटिंग में उनके पार्टिसिपेशन को आसान बनाने में काफी फायदेमंद होता है। कंपनी का इस फीचर को लेकर कहना है कि, यह फीचर उन स्थितियों में भी मदद करेगी जहां आप खुद को अनम्यूट करने के बाद फिर से म्यूट करना भूल जाते हैं. वैसे तो यह फीचर डिफ़ॉल्ट रूप से बंद है लेकिन आप इसे Google मीट सेटिंग में जाकर एक्टिवेट कर सकते हैं।

आ गया है ये लेटेस्ट फीचर

आपको बताते चलें कि, Google ने एक और नया फीचर हाल ही में लॉन्च किया है जिसमें यूजर्स को हाई परफॉर्मेंस कस्टम फ़ंक्शन बनाने की अनुमति देती है जो बिल्ट-इन शीट्स फॉर्मूला निर्माण का समर्थन करते हैं। इस फीचर से आपको यह फायदा होगा कि,यूजर्स अब गैर गूगल यूजर्स को सामग्री अपलोड करने या गूगल वर्कस्पेस पर संगठनों और यूजर्स के स्वामित्व वाली साझा ड्राइव के अंदर फ़ाइलें बनाने की अनुमति देने के लिए विज़िटर शेयरिंग का उपयोग कर सकेगें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password