Go First Announced New Flights : Go First शुरू करेगा 32 नई डोमेस्टिक फ्लाइट, इन शहरों से मिलेगी सुविधा

go first flight

नई दिल्ली। हवाई यात्रियों Go First announced new flights के लिए एक अच्छी खबर है।  घरेलू एयरलाइन गो फर्स्ट (Go First) जल्द ही अपने डोमेस्टिक नेटवर्क का विस्तार करके 32 नई डोमेस्टिक फ्लाइट शुरू करने जा रही है। गुरुवार को इसकी अनाउंसमेंट कर दी गई है। जिसमें एयरलाइन ने अपने घरेलू नेटवर्क में अमृतसर, सूरत, देहरादून और आइजोल को भी शामिल किया है।

कंपनी के अनुसार अब इन एयरपोर्ट को दिल्ली, मुंबई, श्रीनगर, बेंगलुरु, कोलकाता और गुवाहाटी के लिए डायरेक्ट फ्लाइट से जोड़ा जाएगा। इससे एक फायदा ये होगा कि क्षेत्रीय संपर्क को बढ़ावा मिलेगा। इतना ही नहीं नए डेस्टिनेशन के जुड़ने के साथ गो फर्स्ट (go first flight) की मजबूत नेटवर्क कैपिसिटी से मेट्रो और टियर-1 शहरों के बीच कनेक्टिविटी भी बढ़ेगी। इससे सबसे अधिक फायदा पैसेंजर्स को होगा। क्योंकि अब इन्हें बेहतर विकल्प मिलने लगेंगे।

ये शहर नेटवर्क में होंगे शामिल —
अमृतसर से मुंबई (2x डेली), दिल्ली (3x डेली) और श्रीनगर (1x दैनिक) जुड़ जाएंगे। इसी तरह, मुंबई और दिल्ली से बेंगलुरु, जम्मू, पटना, वाराणसी, लखनऊ, मालदीव, गोवा, रांची, कोचीन, नागपुर, जयपुर और चेन्नई कनेक्ट होगा। इसी तरह, सूरत भी हैदराबाद, सिलीगुड़ी, पटना, श्रीनगर, गुवाहाटी, जम्मू, मालदीव, लखनऊ और रांची से जुड़ी जाएगा. बेंगलुरु (1x दैनिक), दिल्ली (2x दैनिक) और कोलकाता (1x दैनिक) के जरिये ये शहर जुड़ेंगे। देहरादून भी अहमदाबाद, जयपुर, लखनऊ, चेन्नई, बेंगलुरु, कोलकाता, रांची, पटना, वाराणसी और गोवा के कनेक्शन के साथ मुंबई (1x दैनिक), दिल्ली (2x दैनिक) से जुड़ जाएगा। आइजोल को कोलकाता, गुवाहाटी और दिल्ली से जोड़ा जाएगा।

डायरेक्ट कनेक्टिविटी की मिलेगी सुविधा —

गो फर्स्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) कौशिक खोना के अनुसार गो फर्स्ट में नेटवर्क को मजबूत बनाने का लगातार प्रयास लगातार किया जा रहा है। इस नई सुविधा से कस्टमर्स को ट्रेवलिंग में सुविधा होगी। कस्टमर के सामने कई ऑप्शन रहेंगे। जिससे उन्हें विकल्प की सुविधा मिलेगी। उनके अनुसार हमें विश्वास है कि इन नए डेस्टिनेशंस के जुड़ने से न सिर्फ हमारा नेटवर्क मजबूत होगा बल्कि कस्टमर्स को महानगरों और दूसरे महत्वपूर्ण शहरों और उससे आगे के लिए डायरेक्ट कनेक्टिविटी उपलब्ध होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password