Gandhi Nagar Mudred Case :पत्नी के मोबाइल में आपत्तिजनक फोटो मिली तो पति ने कर दी हत्या,ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Gandhi Nagar Murder Case

भोपाल। बुधवार की शाम गांधीनगर थाना Gandhi Nagar Mudred Case इलाके के अब्बास नगर रोड में एक युवती के सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले थे। युवती की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका गया था। गांधी नगर पुलिस के अनुसार बुधवार शाम बीडीए कॉलोनी के पास स्थित पतंजलि परिसर के एक सूनसान प्लॉट की झाड़ियों में युवती का शव मिला था। लड़की के चेहरे और सिर पर पत्थर से वार के घाव मिले थे। शव के पास में ही खून से सना पत्थर भी मिला था। युवती नीले रंग का जींस और टॉप पहने हुए थी।

3 लोगों को हिरासत में लिया
दो दिन बाद गांधी नगर Gandhi Nagar Murder Case युवती की शिनाख्त कर ली है। शव का शिनाख्त करते हुए पुलिस ने बताया कि युवती विदिशा जिले के शमशाबाद की रहने वाली थी और कुछ दिनों से निशातपुरा इलाके में रह रही थी। युवती तलाकशुदा थी। मृतक युवती की 2 साल की बच्ची भी है। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया था।

मामले में हुआ खुलासा
पुलिस ने आज इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि मृतिका कृष्णा अहिरवार पत्नी सोनू अहिरवार उम्र 24 साल निवासी राधा कृष्ण कालोनी करोंद भोपाल में रहती थी । मृतिका कृष्णा अहिरवार की शादी 05-06 साल पहले सोनू अहिरवार से हुई थी शादी के बाद मृतिका और उसके पति सोनू में मनमुटाव हो गया था डिलेवरी के बाद मृतिका अपने पति से अलग रहने लगी थी। आरोपी सोनू अहिरवार अपनी पत्नी कृष्णा अहिरवार के चरित्र पर शंका करता था तथा उसके अलग रहने के बाद भी उसके घर जाकर मारपीट करता तथा उसका मोबाइल ले जाता था ।

हत्या करने की योजना बनाई
आरोपी सोनू ने अपनी पत्नी कृष्णा अहिरवार से फोन से संपर्क किया एवं उससे बोला कि तुम्हारी लडकी से तुमको मिलवाना है तो मृतिका कृष्णा अहिरवार ने मिलने के लिये हां कर दी तो आरोपी सोनू द्वारा ने 7 फरवरी को मृतिका कृष्णा अहिरवार से मिलने के लिये गया उससे बातचीत की व उसका मोबाइल ले लिया आरोपी सोनू को मोबाइल में कई आपत्तिजनक चीजें मिली जिससे उसने अपनी पत्नि कृष्णा अहिरवार की हत्या करने की योजना बनाई।

पत्थर उठाकर उसकी कनपटी में मारा
9 फरवरी को शाम को कृष्णा अहिरवार के घर जाकर उससे बोला की तुम्हारी बेटी से मिलाने लिये चलता हूं और उसको मोटर साईकिल में बैठा कर बीडीए के खाली प्लाट पर ले गया और उससे बोला कि तुम किस-किस से बात करती हो तो इस बात पर गुस्सा होकर मेरी पत्नी कृष्णा अहिरवार से मेरा विवाद हो रहा था तभी मैनें वही से पत्थर उठाकर उसकी कनपटी में पत्थर मार दिया था तो वह वही गिर पडी तो दो-चार पत्थर और उसके मुंह पर मारे खून बहने लगा कृष्णा के मर जाने पर उसको उठाकर वही झाडियों में छुपा दिया था। आरोपी सोनू को उसकी पत्नी की हत्या करने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password