Former CM Biplab Deb: बीजेपी उम्मीदवार के रूप में दाखिल किया नामांकन, अब राज्यसभा में दौड़ लगाने की तैयारी

Former CM Biplab Deb: बीजेपी उम्मीदवार के रूप में दाखिल किया नामांकन, अब राज्यसभा में दौड़ लगाने की तैयारी

त्रिपुरा। Former CM Biplab Deb इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर पूर्व सीएम बिप्लब देब ने त्रिपुरा से राज्यसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया।

भाजपा ने उपचुनाव के लिए बनाया प्रत्याशी

आपको बताते चलें कि, भाजपा नेता और त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब अब राज्यसभा जाएंगे। पार्टी ने उन्हें त्रिपुरा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रत्याशी बनाया है। सोमवार को ही उन्होंने पार्टी के आला-नेताओं के साथ पर्चा भरा है। जैसा कि आपको बताते चलें कि, इससे पहले राज्यसभा सीट पर माणिक साहा थे जिसके बाद अब उपचुनाव 22 सितंबर को होना है। विधानसभा में भाजपा बहुमत में है। ऐसे में बिप्लब की जीत लगभग तय मानी जा रही है।

कई दिग्गज रहे मौजूद

आपको बताते चलें कि, आज देब के नामांकन पत्र दाखिल करते वक्त उनके साथ मुख्यमंत्री माणिक साहा, उपमुख्यमंत्री जिश्नु देव वर्मा, केंद्रीय मंत्री प्रतिमा भौमिक और भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राजीब भट्टाचार्य भी मौजूद रहे। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद देब ने पत्रकारों से कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने मुझे हरियाणा के लिए भाजपा का प्रभारी बनाया और त्रिपुरा से राज्यसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मुझे नामित किया। मैं दोनों राज्यों में पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा।’’आपको बताते चलें कि, भाजपा और उसके सहयोगी दल आईपीएफटी के सदन में 44 विधायक हैं जबकि वाम मोर्चा के 15 और कांग्रेस का एक विधायक है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password