रेत माफिया और राजस्थान पुलिस के बीच फायरिंग, दोनों तरफ से जमकर चली गोलियां

Firing

मुरैना। मध्य प्रदेश और राजस्थान की बॉर्डर पर जमकर गोलियां चली। रेत माफिया और राजस्थान पुलिस के बीच अवैध रेत परिवहन को लेकर मुठभेड़ हुई है। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर गोलियां चलाई गई। दरअसल रेत माफिया मुरैना से अवैध रेत लेकर धौलपुर जा रहे थे। तभी धौलपुर जिले की सागड़पाडा चौकी के पास गोलीबारी शुरु हो गई। वहीं पुलिस ने दो ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रेत माफिया की बढ़ती चहल-पहल
गौरतलब है कि बीते दो महीने से मुरैना वन महकमा रेत माफिया पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहा है। रेत माफिया की बढ़ती चहल-पहल के बाद धौलपुर एसपी ने एक टीम बनाकर चंबल नदी के घाटों के अलावा उन रास्‍तों पर लगाई हैं जहां से मुरैना से अवैध रेत राजस्थान जाता है।

ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी
सोमवार की दोपहर चंबल नदी व धौलपुर शहर के बीच सागर पाड़ा के बीहड़ क्षेत्र में धौलपुर पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा रेत की ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को घेर लिया। इस दौरान रेत माफिया ने धौलपुर पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जवाब में राजस्थान पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। इस कारण भगदड़ में रेत से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई, जिससे रास्ता बंद हो गया और दूसरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को छोड़कर माफिया भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करके सरायछौला थाना के जैतपुर गांव निवासी देवेन्द्र उर्फ लालू पुत्र शिवसिंह गुर्जर को पकड़ लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password