Burning Train : धू-धू कर जल उठी यात्रियों से भरी पैसेंजर ट्रेन, कई घायल

Burning Train : उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। आज सुबह सहारनपुर-दिल्‍ली पैसेंजर ट्रेन में अचान आग लग गई। ट्रेन दौराला रेलवे स्‍टेशन पर आकर खड़ी हुई थी, की आचानक ट्रेन के 3 डिब्‍बों से आग की लपटें निकलने लगी। बताया जा रहा है कि आग की लपटे इतनी तेज थी कि लपटें लगातार आगे बढ़ती जा रही थी। ट्रेन में आग लगते देख रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है।

जानकारी के अनुसार हादसे के दौरान यात्री भागने लगे थे। इसी हड़बड़ी में कई यात्री घायल हो गए। बताया जाता है कि पैसेंजर ट्रेन यात्रियों से भरी थी। ट्रेन जैसे ही दौराला स्‍टेशन पर रुकी तो 3 डिब्‍बों में आग लग गई। आग की लपटे देख भगदड़ मच गई। भगदड़ में कई यात्रियों को चोट आने की सूचना है। घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड टीम को दी गई। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। घायल यात्रियों को एंबुलेंस से स्‍थानीय अस्‍पताल भेजा गया है।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग!

ट्रेन में आग की सूचना लगते ही मौके पर रेलवे के आला अधिकारी और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। सोशल मीडिया पर हादसे के कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. शुरूआती जांच में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जाहिर की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password