Congress MlA: कांग्रेस विधायक ने किया ऐसा काम कि जमकर चले लाठी डंडे, एफआईआर दर्ज

सेंधवा। वन विभाग के रेंजर और बीट गार्ड पर हमला करने के गाली-गलौच के आरोप में (Sendhwa) सेंधवा कांग्रेस (MLA) विधायक ग्यारसीलाल रावत के खिलाफ वरला पुलिस थाने में मामला (FIR) दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम को वन विभाग के क्षेत्र में रेंजर इदेश अचाले और बीट गार्ड बद्रीलाल तड़ोले द्वारा अवैध रुप से रेत से भरी हुई ट्राली को देखा। रेंजर ने इस दौरान इस ट्राली को जब्त कर लिया और सेंधवा के वन डिपो में ला रहे थे। इस बीच सेंधवा के कांग्रेस विधायक ग्यारसीलाल और मुकेश डावर वहां पहुंचे और गाली गलौच करने लगे।

ड्रायवर और विधायक रेंजर और बीट गार्ड को मारने दौड़े
विभाग के रेंजर इदेश अचाले और बीट गार्ड बद्रीलाल तड़ोले ने उन्हें समझाया की आप अभद्रता न करें। लेकिन विधाय़क ने गाली देना बंद नहीं किया। बहस और बढ़ती जा रही थी। इस दौरान विधायक का ड्रायवर और विधायक लकड़ी लेकर रेंजर और बीट गार्ड को मारने के लिए दौड़े। जान को जोखिम में देख बीट गार्ड और रेंज भागे।

डायवर से बोले विधायक-ट्रैक्टर ले जाओ
विधायक (MLA) यही नहीं रुके इसके बाद उन्होंने ड्रायवर मुकेश को ट्रैक्टर ले जाने को कहा। ट्रैक्टर ड्रायवर मुकेश ले जाने लगा तो बीट गार्ड ने ड्रायवर को रोकने का प्रयास किया। लेकिन मुकेश ने गार्ड को लात मारकर गिरा दिया, जिससे गार्ड के पैर में चोट आ गई। पुलिस ने मामले में विधायक और ड्रायवर के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने, गाली गलौच और वन विभाग के कर्मचारियों पर हमला करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। हालांकि विधायक ने भी एक आवेदन दिया है,जिसकी पुलिस जांच की जा रही है। विधायक की गिरफ्तार देर रात मामला दर्ज होने के कारण अभी तक नहीं हुई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password