Finance Minister Jagdish Devda statements: बजट को लेकर वित्त मंत्री का बड़ा बयान, बोले- सभी का रखा जाएगा ध्यान

Finance Minister Jagdish Devda statements

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार एक बार फिर एक हजार करोड़ का कर्ज लेने जा रही है,जिसको लेकर वित्त मंत्री ने कहा कि कर्ज लेना एक निरंतर प्रक्रिया है क्योंकि चिकित्सा, शिक्षा, कृषि, आपदा जैसी चीजों पर खर्च होता है। इसके अलावा बजट को लेकर बताया कि बजट में सभी का ध्यान रखा जाएगा। हमारी सरकार किसान, गरीब और आम आदमी का ध्यान रखती है।

कांग्रेस सवाल खड़े करने की हकदार नहीं
वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा Finance Minister Jagdish Devda statements ने कहा कि कर्ज लेना एक निरंतर प्रक्रिया है। आने वाले बजट को लेकर उन्होेंने कहा कि बजट में सभी का ध्यान रखा जाएगा। वित्त मंत्री ने कहा कि क्योंकि चिकित्सा, शिक्षा, कृषि, आपदा जैसी चीजों पर पैसे खर्च होते है इस लिए सरकार को कर्ज लेना पड़ता है। वित्त मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार किसान, गरीब और आम आदमी का ध्यान रखती है।वहीं शराब की दुकान बढ़ाने पर बोलते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस सवाल खड़े करने की हकदार नहीं है।

 

सम्बल जन हितैषी योजना है

सम्बल जन योजना के बारे मेें बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह एक जन हितैषी योजना है। इससे समाज के अंतिम व्यक्ति तक को लाभ पहुंचेगा।वित्त मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों और जरूरतमंद लोगों के लिए कार्य कर रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password