सड़क पर आई ‘सड़क 2’, रिलीज के बाद ट्रोल हो रही फिल्म

PIC-https://www.instagram.com/aliaabhatt/

PIC- INSTAGRAM https://www.instagram.com/aliaabhatt/

मुबंई: सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद से ही लोगों का नेपोटिज्म के प्रति गुस्सा जग जाहिर है। इसका असर स्टार किड्स के फिल्मों पर साफ देखने को मिल रहा है। पहले जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ (Gunjan saxena)और अब आलिया भट्ट (alia bhatt) की फिल्म ‘सड़क 2’ को लोगों ने सिरे से नकार दिया है। नेपोटिज्म के प्रति लोगों का गुस्सा किस कदर है, इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि, फिल्म ‘सड़क 2’ (sadak 2) आने से पहले ही इसे 1 मिलियन से ज्यादा डिस्लाइक्स मिले थे।

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के निर्देशन में बनी यह फिल्म ओवर द टॉप (OTT) प्लेट फॉर्म पर रिलीज की गई। जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉंस नहीं मिल रहा है। फिल्म को आने से पहले ही नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर लोगों का गुस्सा झेल रही थी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले ट्रेलर वीडियो की लिस्ट में यह फिल्म शामिल हो गई। इसके बाद फिल्म से दो गाने रिलीज हुए, जिसे लाइक से ज्यादा डिस्लाइक (Dislikes) मिले थे। अब फिल्म रिजील होने के बाद ट्रोल होने लगी है।

 

इन कलाकारों ने फिल्म में किया अभिनय

संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, जीशू सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे इस फिल्म में अभिनय करते नजर आ रहे हैं।

नहीं खत्म हो रहा बॉलीवुड का बुरा दौर

बॉलीवुड (bollywood) के लिए बुरा दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना काल (corona) को लेकर जारी लॉकडाउन के बीच कई अभिनेता ने दुनिया को अलविदा कह दिया। अभी इसे लोग स्वीकार ही कर पाते की अचानक सुशांत सिंह की आत्महत्या (sushant singh sucide)की खबर ने सबकों झकझोर कर रख दिया। जिसके बाद से ही बॉलीवुड में कई स्टार ने आउटसाइडर के साथ भेदभाव का मुद्दा उठाया। इसे लेकर लोग अब स्टार किड्स के बच्चों की फिल्म को देखने से पहले ही नकार दे रहे हैं।

दो हिस्सों में बटा बॉलीवुड

सुशांत आत्महत्या मामले के बाद से ही बॉलीवुड दो हिस्सों में बट गया। एक नेपोटिज्म और दूसरा आउटसाइडर। सुशांत केस के बाद से ही स्टार किड्स की फिल्मों का दर्शक बॉयकॉट (Boycott) करने लगे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password