BJYM के दो नेताओं के बीच मारपीट

Indore: BJYM के दो नेताओं के बीच मारपीट, जानिए विवाद की वजह

indore news
Share This

Indore: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बीजेपी के दो नेताओं के बीच मारपीट की घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि प्रदेश महामंत्री व विधायक मालिनी गौड़ के भतीजे शुभेन्द्र गौड़ ने BJYM के नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा को पीट दिया। जिसके बाद उनके समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई।

यह भी पढ़ें… MP NEWS: लाडली बहनों को तीन हजार रुपए तक दिए जाएंगे, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

ज्ञानी ढाबे पर हुई मारपीट की घटना

मिली जानकारी के अनुसार, मारपीट की घटना शहर के भवरकुआं थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ज्ञानी ढाबे का है। बता दें कि भाजपा युवा मोर्चा (BJYM) के नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा किसी कार्यक्रम को लेकर योजना बना रहे थे। तभी शुभेंद्र गौड़ ने कार्यक्रम में जाने से इनकार कर दिया। उनका कहना था कि चूंकि अभी उनके बड़े पिता की डेथ हुई है। इसलिए वो कार्यक्रम में शामिल नहीं पाएंगे।

जिसके बाद नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा ने कहा कि सगे पिता की मौत तो नहीं हुई है ना। फिर क्या था शुभेंद्र गौड़ गुस्से के मारे आग बबूला हो गए और भारतीय जानता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार के सामने ही नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद दोनों नेताओं के बीच मारपीट हो गई। इसके साथ ही उनके समर्थक भी आपस में भिड़ गए। उधर, विवाद के बाद दोनों बीजेपी नेताओं को बीजेपी कार्यालय ने तलब किया है।

यह भी पढ़ें… 

 Dhamtari News: मंडी की 24 दुकानों के ताले टूटने के मामले में पुलिस को मिली सफलता

Throuple Relationship: थ्रपल रिलेशनशिप क्या है? क्या भारत में भी जोर पकड़ेगा ये चलन…

Odisha Train Accident: अगले आदेश तक बाहानगा बाजार स्टेशन हुआ सील, नहीं रूकेगी अब यहां ट्रेन

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password