Farmer leader Rakesh Tikait: बेंगलुरू में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हंगामा

Farmer leader Rakesh Tikait: बेंगलुरू में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हंगामा, नेता टिकैत पर फेंकी काली स्याही

कर्नाटक। Farmer leader Rakesh Tikait इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर आज राजधानी बेंगलुरू में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत  (Farmer leader Rakesh Tikait) और युद्धवीर सिंह पर काली स्याही फेंकी गई। यहां पर बड़ा हंगामा हुआ है।

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बताते चलें कि, आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक क्षेत्रीय चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो पर सफाई देने आए थे, जिसमें कर्नाटक के किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर को पैसे मांगते हुए पकड़ा गया था। जिसमें किसान नेता टिकैत कह रहे थे कि, वे इस मामले में शामिल नहीं दोषी नेता चंद्रशेखर पर कार्रवाई होनी चाहिए। इस दौरान कुछ लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया जिसमें काली स्याही फेंक दी और कुर्सियां ​​भी फेंकनी शुरू कर दीं. राकेश टिकैत के अनुसार स्याही फेंकने और हंगामा करने वाले किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थक थे।

 

नेता चंद्रशेखर के समर्थकों ने किया कारनामा

आपको बताते चलें कि, यह कारनामा किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थको ने किया है। जिस दौरान लोगों को रोकने का प्रयास भी किया गया।

आगे की अपडेट

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत पर काली स्याही फेंकने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password