Facebook Verified Account service: अब फेसबुक अकाउंट वेरिफिकेशन का लगेगा चार्ज, शुरू हुई ये सुविधा

Facebook Verified Account service: अब फेसबुक अकाउंट वेरिफिकेशन का लगेगा चार्ज, शुरू हुई ये सुविधा

Share This

 

Facebook Verified Account service: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जहां पर हर किसी के जीवन का हिस्सा है वहीं पर फेसबुक यूजर्स के लिए बड़ी और अच्छी खबर सामने आ रही है। जहां पर ट्विटर के बाद अब फेसबुक पर भी अपने अकाउंट को वैरिफाइड कराने के पैसे लगेगें, यानि कि अब हर महीने एक सब्सक्रिप्शन चार्ज आपको देना पड़ेगा।

 

मेटा ने दिया ये बड़ा अपडेट

यहां पर मेटा ने इस अपडेट को साझा करते हुए कहा कि, यह सुविधा सिर्फ मोबाइल ऐप के लिए है. कंपनी का कहना है कि जल्द वेब वर्जन भी इस सुविधा से लैस होगा। बताया जा रहा है कि,वेब वर्जन जब शुरू होगा तब यूजर्स को 599 रुपये मंथली सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाएगा, वहीं पर भारत में यूजर्स इस सुविधा के लिए फिलहाल आईओएस और एंड्रॉयड पर 699 रुपये मंथली सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. वेरिफाइड अकाउंट सब्सक्रिप्शन (Facebook verified account subscription) के लिए फेसबुक और इंस्टाग्राम यूजर्स को अपने अकाउंट को सरकारी आईडी से वेरिफाई करना होगा।

 

पढे़ें ये खबर भी-Manish Sisodia Wife: 103 दिनों के बाद’ पति से मिली सीमा सिसोदिया, लिखा इमोशनल नोट

यूजर्स की उम्र हो 18 साल

यहां पर सब्सक्रिप्शन और चार्ज को लेकर मेटा (Meta) ने कहा, हम दुनियाभर में कई देशों में अपने शुरुआती परीक्षण के अच्छे रिजल्ट देखने के बाद भारत में मेटा वेरिफाइड सर्विस के अपने परीक्षण का विस्तार कर रहे है। यहां पर कंपनी का प्रयास यह होगा कि, फेसबुक (Facebook) के वेरिफाइड अकाउंट के लिए मिनिमम एक्टिविटी जरूरतों को पूरा करना होगा और फेसबुक का यूजर 18 साल का होना जरूरी है।

वेरिफाई अकाउंट में नहीं होगा बदलाव

यहां पर आपको बताते चले कि, कंपनी का कहना है कि हम क्रिएटर्स के लिए मौजूदगी दर्ज करना आसान बनाना चाहते हैं ताकि वे Instagram या Facebook पर अपना कम्यूनिटी बनाने पर फोकस कर सकें। यहां पहले से वेरिफाई अकाउंट में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया जाएगा

पढे़ें ये खबर भी-Rakesh Tikait support wrestlers: किसान नेता टिकैत देगें पहलवानों को समर्थन, जानिए क्या कही बात

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password