Anurag Kashyap अनुराग कश्यप से मुंबई के वर्सोवा थाने में पूछताछ जारी, फिल्ममेकर ने पुलिस के सामने किया ये खुलासा

Anurag Kashyap

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्‍यप के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई हैं। इसी सिलसिले में आज फिल्‍ममेकर अनुरागर कश्‍यप पूछताछ के लिए मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने पहुंचे हैं। यहां पुलिस उनसे लगभग 3 घंटों से पूछताछ कर रही है।

पायल घोष ने फिल्‍ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap ) पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था। वीडियों में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया था कि अनुराग से उनकी दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई थी। जिसके बाद अनुराग ने उन्हें अपने घर बुलाया और वहां उनके साथ जोर-जबरदस्ती करने की कोशिश की।

पायल घोष कर चुुकी हैं राज्‍यपाल से मुलाकात

गौरतलब है कि अभिनेत्री पायल इस सिलसिले में महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल से भी मुलाकात कर चुकी हैं। इस दौरान उनके साथ आरपीआई नेता रामदास आठवले भी नजर आए थे। साथ ही दोनों ने एक जॉइंट प्रेस कॉन्‍फ्रेंस भी की थी। राज्‍यपाल से मुलाकात के बाद अभिनेत्री पायल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि, महामहिम ने उन्‍हें सहयोग का आश्‍वासन दिया है।

मेरे खिलाफ साजिश

जानकारी के मुताबिक, अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)ने सभी आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने पुलिस से कहा है कि वे पायल को सिर्फ पेशेवर रूप से जानते हैं। उनका कहना है कि, सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं और उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password