Madhya Pradesh News: 25 हजार रूपये की रिश्वत लेते इंजीनियर गिरफ्तार

Madhya Pradesh News: तालाब निर्माण के पेमेंट के लिए किसान से 70 हजार मांग रहा था RES इंजीनियर, 25 हजार लेते EOW ने पकड़ा

MADHYA PRADESH NEWS
Share This

Madhya Pradesh News: 25 हजार की रिश्वत लेते RES(Rural Engineer Service) इंजीनियर दीपक गर्ग पकड़ा गया । ईओडब्ल्यू(Economic Offence Wing) ग्वालियर द्वारा कार्यवाही की गई है। बता दें कि सनाबाई गाँव मे तालाब निर्माण के भुगतान के एवज में इंजीनियर ने रिश्वत मांगी थी।

इंजीनियर,रिलायंस पेट्रोल पम्प के पास रगे हाथों पकड़ा गया।डीएसपी ईओडब्ल्यू शैलेंद्र सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में यह कार्रवाई जारी हुई थी।

तालाब के मूल्यांकन और भुगतान के लिए मांगा था रिश्वत

डीएसपी(DSP) ईओडब्ल्यू(EOW) शैलेंद्र सिंह कुशवाहा ने जानकारी देते हुए बताया कि संजीव सिंह गुर्जर रोजगार सहायक ग्राम पंचायत द्वारहरकापुरा द्वारा इंजीनियर दीपक गर्ग के विरुद्ध शिकायत की गई थी।

बताया गया था कि गंगा सिंह के खेत(Madhya Pradesh News) में एक तालाब बना है उसके मूल्यांकन और भुगतान के लिए 70000 की मांग की जा रही थी।

70 हजार में लेनदेन की बात थी

ईओडब्ल्यू(Economic Offence Wing) ग्वालियर पुलिस अधीक्षक(Madhya Pradesh News) को इस मामले का आवेदन रोजगार सहायक के द्वारा दिया गया था। शिकायत की पुष्टि के लिए उनकी रिकॉर्डिंग करवाई गई और रिकॉर्डिंग के दौरान आरोपी की पुष्टि हुई और ₹70 हजार में लेनदेन की बात बन गई।

संबंधित खबरें :

Sagar News: लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा ग्राम कोटवार

MP News: शहडोल में रिश्वत लेते रंगेहाथ धराया सरपंच, लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार

रंगे हाथों पकड़ गया इंजीनियर

₹25000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ जनपद पंचायत भिंड में इंजीनियर के पद पर पदस्थ गिरफ्तार(Madhya Pradesh News) किया गया है।

इसकी पहली किश्त 25,000 रूपये आरोपी दीपक गर्ग को रिलायंस पेट्रोल पम्प लहार चुंगी भिण्ड देने का तय हुआ। फरियादी ने जब इंजीनियर  को 25, 000 रूपये दिये वैसे ही पास खडी टीम ने रंगे हाथों दबोच लिया।

ये भी पढ़ें

Top Hindi News Today: अयोध्या दौरे पर रहेंगे PM मोदी, राजस्थान में कैबिनेट विस्तार आज, एमपी मंत्रियों के विभागों का हो सकता है बंटवारा

CG News: छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर, 8 महीने बाद कोरोना से पहली मौत

Raipur News: मां-पिता और बेटी ने की खुदकुशी, एक ही फंदे पर लटकती मिली तीनों की लाश; कांग्रेस करेगी जांच

ULFA Assam Peace Accord:असम में 40 साल बाद उग्रवाद का अंत! ULFA और केंद्र सरकार के बीच हुआ शांति समझौता

Aaj Ka Shubh Kaal – 30  Dec 2023 Panchang: मार्गशीर्ष कृष्ण पक्ष माह की चतुर्दशी तिथि (शनिवार) का शुभकाल, राहुकाल और दिशाशूल 

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password