Dominican Plane Crash: इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान प्लेन हुआ क्रैश, संगीतकार सहित नौ लोगों की मौत

Plane Crash

सेंटो डोमिंगो। डोमिनिकन गणराज्य में एक छोटा विमान उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद ही बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त Dominican Plane Crash  हो गया, जिससे उसमें सवार सभी नौ लोगों की मौत हो गई। प्यूर्टो रिको के संगीतकार जोस एंजेल हर्नांडेज़ की भी दुर्घटना में जान चली गई। विमानन कम्पनी ‘हेलिडोसा एविएशन ग्रुप’ ने ट्वीट किया कि ‘गल्फस्ट्रीम’ विमान में चालक दल के दो सदस्य और सात यात्री सवार थे।

कम्पनी ने बताया कि विमान ने एल हिगुएरो हवाई अड्डे से मियामी के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन कुछ मिनट बाद ही डोमिनिकन गणराज्य की राजधानी सेंटो डोमिंगो में लास अमेरिकास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने की कोशिश में वह दुर्घटनाग्रस्त Plane Crash हो गया। कम्पनी ने इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी कि आखिर पायलट ने विमान कुछ ही मिनट बाद उतारने का फैसला क्यों किया या दुर्घटना किस कारण हुई।

हादसे के बाद हवाई अड्डे को बंद कर दिया गया और कई उड़ानें रद्द की गईं। हादसे में प्यूर्टो रिको के संगीतकार जोस एंजेल हर्नांडेज़ (38) की भी जान चली गई। हर्नांडेज़ ने ‘‘ते बोते’’ जैसे कई लैटिन गीत बनाए। इनके अलावा उन्होंने ‘ला जीपेटा’, ‘वाओ रिमिक्स’ जैसे गीत भी बनाए। ‘हेलिडोसा एविएशन ग्रुप’ ने बताया कि हर्नांडेज़ अपने छह रिश्तेदारों और सहकर्मियों के साथ विमान में यात्रा कर रहे थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password