कोविड सेंटर में मरीजों के साथ डॉक्टर ने छत्तीसगढ़ी गानों पर किया डांस



कोविड सेंटर में मरीजों के साथ डॉक्टर ने किया छत्तीसगढ़ी गाने पर डांस, वीडियो वायरल

कवर्धा: जिले में स्थित महराजपुर कोविड सेंटर (Kawardha covid center) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में कोरोना मरीज और डॉक्टर्स छत्तीसगढ़ी गानों पर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे है। मरीजों का तनाव दूर करने के लिए डॉक्टर और मरीज एक दूसरे के साथ जमकर थिरकते नजर आए।

वायरल हो रहा यह वीडियो महाराजपुर कोविड सेंटर का है। वर्मान में यहां करीब 214 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है। मरीजों के टूट रहे मनोबल को बढ़ाने के लिए पीपीई कीट पहने डॉक्टर छत्तीसगढ़ी फेमस सॉंग मोला निक लागे रानी पर मरीजों के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहै हैं। इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार भी मिल रहा है। जिसे लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं।

कवर्धा में आवागमन और दुकान खोलने पर प्रतिबंध

आपको बता दें, कवर्धा नगर पालिका कंटेंनमेंट जोन में हैं। कोरोना को कंट्रोल करने के लिए यहां आने-जाने और दुकानों को खोलने पर प्रतिबंध लगाया गया है। फिलहाल जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1547 है। वहीं अब तक 5 लोगों की मौत भी हो चुकी है। जिले के कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा के अनुसार वह लगातार सभी वार्डों और गांव में मुनादी अथवा लाउडस्पीकर के जरिए संदेश पहुंचा रहे हैं कि कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए आज शहर कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए हैं। इसलिए बिना जरूरी काम के कोई भी घर से बाहर ना निकलें।

 

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password