Dindori News: मंच से ही सीएम ने डीएसओ को किया सस्पेंड

Dindori News: मंच से ही सीएम ने डीएसओ को किया सस्पेंड

Dindori News

डिंडोरी। उज्ज्वला योजना के तहत कार्ड बनाने में लापरवाही बरतने के मामले में सीएम ने डीएसओ को भरे मंच से ही सस्पेंड कर दिया। सीएम का यह गुस्सा देख सभी अधिकारी परेशान हो गए। सीएम ने कहा कि जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्र हितग्राहियों को समय से मिल जाना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता तो गड़बड़ी करने वालों को मैं छोड़ूंगा नहीं। उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अधिकारियों से सवाल जवाब किए

यहां बता दें कि शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान डिंडोरी के जोगी टिकरिया में मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के अंतर्गत आयोजित शिविर में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस दौरान मंच मंच से सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अधिकारियों से सवाल जवाब किए। उन्होंने पूछा कि अब तक उज्जवला योजना के अंतर्गत सभी के कार्ड क्यों नहीं मिले। इसपर संतोषजनक जवाब न मिलने पर उन्होंने डीएसओ टीकाराम अहिरवार को मंच से ही सस्पेंड करने का आदेश दे दिया।

 

सीएम राइज स्कूल खोला जाएगा

वहीं इस दौरान सीएम ने मंच से कहा कि हमने फैसला किया है कि डिंडोरी में जिला अस्पताल को 300 बिस्तर का अस्पताल बनाया जाएगा, ताकि लोगों को परेशानी न हो। वहीं बच्चों की पढ़ाई के लिए सीएम राइज स्कूल खोलने का भी निर्णय लिया है।’ इस कार्यक्रम के दौरान सीएम ने मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत नीट क्वालिफाई करने वाले बच्चों के लिए टेबलेट और डिक्शनरी भेंट कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password