Digvijay Statement On Election पंचायत चुनाव पर बोले दिग्विजय, भाजपा का निर्णय गलत साबित हुआ, मोदी सरकार पर कंसा तंज

Digvijay Statement On Election पंचायत चुनाव पर बोले दिग्विजय, भाजपा का निर्णय गलत साबित हुआ, मोदी सरकार पर कंसा तंज

digvijay singh

Digvijay Statement On Election भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस की आगामी रणनीति और लक्ष्य पर बोलते हुए उन्होंने केंद्र सरकार पर तंज कंसते हुए कहा कि मोदी सरकार ने कहा था कि 2022 में लोगों की आय दुगुनी कर देंगे, अब 2022 आ गया है देखते हैं क्या होगा।

कालीचरण मामले में होना चाहिए कार्रवाई

मप्र में पंचायत चुनाव को लेकर सिंह ने कहा कि भाजपा का निर्णय गलत साबित हो गया है। भाजपा सरकार की हुकूमत चल रही है। अगर पंचायत चुनाव हो जाएंगे तो उनका वर्चस्व समाप्त हो जाएगा। बीडी शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे नासमझ हैं। वहीं कालीचरण मामले को लेकर दिग्विजय सिंह का कहना है कार्रवाई तो होनी चाहिए।

यूरिया की हो रही कालाबाजारी

हिंदू और हिंदुत्ववादी पर दिग्विजय सिंह ने कहा हिन्दू गांधी को अपना आदर्श मानता है और हिंदुत्व गोड्से को। उन्होंने कहा यूरिया की खुलेआम कालाबाजारी हो रही है। जिसके कारण किसान परेशान हैं।

सावरकर की किताब के हवाले से दिया था बयान

आपको बता दें कि इससे पहले भी दिग्विजय सिंह ने सावरकर की किताब का हवाला देते हुए कहा था कि सावरकर ने अपनी किताब में लिखा है कि हिंदू धर्म का हिंदुत्व के साथ कोई संबंध नहीं है। बयान के बाद बीजेपी की प्रतिक्रिया सामने आई थी। दिग्विजय सिंह की इस टिप्पणी के बाद विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा  था कि उनकी पुरानी आदत है, हिंदू धर्म के खिलाफ टिप्पणी करने की। वे बिना किसी मजबूत आधार के किसी बड़ी हस्ती या महापुरुषों के नाम पर गलत टिप्पणी करते रहते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password