IPL 2023: रहाणे के टेस्ट टीम में वापसी के पीछे धोनी! रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

IPL 2023: रहाणे की टेस्ट टीम में वापसी के पीछे धोनी! रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

Dhoni behind Rahane's return to Test team!
Share This

IPL 2023: आईपीएल 2023 में अजिंक्य रहाणे शानदार फॉर्म में चल रहे है। अभी तक कुल खेले 5 मैचों में उनके बल्ले से 209 रन निकले। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 199.04 का रहा। इसी बीच बीसीसीआई ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया। टीम में सबसे बड़ा उलटफेर रहाणे के रूप में देखने को मिला। बीते फरवरी में खत्म हुए बॉर्डर गावस्कर ट्ऱॉफी में टीम में नहीं चुने गए रहाणे को सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर की गौरमौजूदगी में विश्व टेस्ट के लिए टीम में चयन हो गया।

रहाणे की टेस्ट टीम में वापसी के बाद कई लोगों ने आरोप लगाने शुरू कर दिए कि एक बार फिर सरफराज खान को नजर अंदाज कर दिया गया। हालांकि, क्रिकेट एक्सपर्ट्स का कहना है कि विदेशी धरती पर अच्छे खासे अनुभव को देखते हुए रहाणे को टीम में जगह मिली है। वहीं इस सीजन रहाणे ने खेले 7 रणजी ट्रॉफी मैचों में 57 की औसत से 634 रन बनाए है।

यह भी पढ़ें… Naxalite Attack: दंतेवाड़ा नक्सली हमले में 10 जवान शहीद, जहां हुआ विस्फोट, वहां बन गया बड़ा गड्ढा

रहाणे के टेस्ट टीम में शामिल होने के पीछे धोनी

Dhoni behind Rahane's return to Test team
रहाणे की टेस्ट टीम में वापसी के पीछे धोनी

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, रहाणे की राष्ट्रीय टीम में वापसी एमएस धोनी की राय के बाद हुई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि WTC फाइनल के लिए रहाणे को टीम में लेने से पहले भारतीय टीम प्रबंधन और चयन समिति ने एमएस धोनी के इनपुट लिए थे।

बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। फाइनल मुकाबला 7 से 11 जून तक इंग्लैंड के द ओवल में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें…

 Womens Cricket: महिला क्रिकेटरों की सलाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी, देखिए पूरी लिस्ट

MP SHAJAPUR NEWS: स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए तैयार शाजापुर, SDM ने ली बैठक

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password