The Family Man 2 वेब सीरीज पर बैन लगाने की मांग तेज, सरकार ने केंद्र को चिट्ठी लिखकर जाहिर किया गुस्सा

चेन्नई। (भाषा) तमिलनाडु सरकार ने सोमवार को केन्द्र सरकार से अनुरोध किया कि वह अमेजन प्राइम पर ‘द फैमिली मैन 2’ के प्रदर्शन को रोकने या इसपर प्रतिबंध लगाने के लिये तत्काल कार्रवाई करे। राज्य सरकार का कहना है कि इस फिल्म में ईलम तमिलों को ”बेहद आपत्तिजनक तरीके” से दर्शाया गया है।

तमिलनाडु के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री टी एम थंगाराज ने दावा किया कि इस धारावाहिक में ”निंदनीय, अनुचित और दुर्भावनापूर्ण सामग्री” है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर जारी ट्रेलर में श्रीलंका में ईलम तमिलों के ऐतिहासिक संघर्ष को तोड़-मरोड़ कर दिखाया गया है। मंत्री ने केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लिखे पत्र में कहा, ”मैं आपको बताना चाहता हूं कि उपरोक्त धारावाहिक से न केवल ईलम तमिलों बल्कि तमिलनाडु के लोगों की भावनाएं भी आहत हुई हैं और यदि इसे प्रसारित करने की अनुमति दी गई तो यह राज्य में सद्भाव बनाए रखने के लिए प्रतिकूल होगा।

जून में होगी रिलीज

नए सीजन की शूटिंग चेन्नई में की गई है। जिसे राज और डीके ने डायरेक्टर किया है। इस सीरीज के पहले सीजन को भी जबरदस्त तारीफें मिली थीं। ‘फैमिली मैन 2’ को ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर 4 जून को रिलीज किया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password