BIG Breaking: दिल्ली में भी ‘दुमका कांड’! बात नहीं मानी तो बीच सड़क पर छात्रा के साथ सनकी ने कर किया ये कांड

BIG Breaking: दिल्ली में भी ‘दुमका कांड’! बात नहीं मानी तो बीच सड़क पर छात्रा के साथ सनकी ने कर किया ये कांड

नई दिल्ली। Delhi Dumka Case: भारत की राजधानी दिल्ली एक बार फिर दहल गई है जहां पर झारखंड के दुमका जैसी घटना दोहरा गई है जहां पर संगम विहार इलाके में 16 साल की नाबालिग को सरेराह दो लड़कों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। इस मामले में पीड़िता इलाज के बाद अब खतरे से बाहर है।

 

जानें क्या है पूरी घटना

आपको बताते चलें कि, राजधानी के संगम विहार इलाके की ये घटना बीते 25 अगस्त की बताई जा रही है जहां पर 1वीं क्लास में पढ़ने वाली 16 साल की एक नाबालिग को इलाके के ही 2 लड़कों ने बीच सड़क पर गोली मारकर वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि, दोनों आरोपी लड़की के इलाके के रहने वाले है जो कई दिनों से पीड़िता का पीछा कर रहा था जहां पर मौका देखकर कदम उठाया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में बॉबी और पवन नाम के आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए  जा चुके हैं और पुलिस ने दिल्ली के त्रिलोकपुरी से एक तरफा इश्क में पागल मुख्य आरोपी अमानत अली को भी गिरफ्तार कर लिया है।

 

नाम बदलकर की थी दोस्ती

आपको बताते चलें कि, इस मामले में आरोपी ने पहले सोशल मीडिया पर एक हिंदू लड़के अभिषेक के नाम से आईडी भी बनाई थी और पीड़ित छात्रा से दोस्ती भी की थी, लेकिन जब बेटी को मुख्य आरोपी का असली नाम  पता चला तो उसने उससे दोस्ती तोड़ दी थी. लेकिन इसके बाद भी आरोपी ने लड़की का पीछा करना नहीं छोड़ा। इस मामले में फिलहाल परिवार की मांग है कि ये मामला लव जिहाद का है या नहीं उन्हें नहीं पता लेकिन उनकी बिटिया को इंसाफ मिलना चाहिए जिसकी वो हकदार है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password