Deepika Padukone : वायरल हुई दीपिका पादुकोण की हमशक्ल की फोटो

Deepika Padukone : सोशल मीडिया पर दिखी दीपिका पादुकोण की हमशक्ल, बिल्कुल एक जैसी है कद काठी

deepika-padukone-ki-humshakl
Share This

Deepika Padukone : आए दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल देखने को मिलते रहते हैं। ऐसे फोटोज का वायरल होना बहुत ही आम बात है। आजकल सोशल मीडिया पर एक रिजुता नाम की लड़की का फोटो वायरल हो रहा है। इस लड़की की शक्ल बिल्कुल दीपिका पादुकोण के जैसी दिख रही है। इस फोटो को देखने के बाद लोग ये पूछ रहे है कि कहीं ये दीपिका (Deepika Padukone) की बहन तो नहीं है।

दिखी डिंपल गर्ल की हमशक्ल

सोशल मीडिया पर अभिनेता और अभिनेत्रियों के लाखों फॉलोवर्स देखने को मिलते हैं। इनके फैंस इनको एक बार देखने के लिए तरसते रहते है। वहीं कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो बिल्कुल उनकी ही तरह का वेश भूषा बनाकर भी लोकप्रिय हो जाते हैं। कुछ तो बिल्कुल ही इन सितारों की तरह नजर आते हैं।

फैंस ने कहा आप दीपिका जैसी दिखती है

रितुजा के इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है। वो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। रितुजा अपने आप को एक डिजिटल क्रीऐटर बताती हैं। वो बिल्कुल ही दीपिका (Deepika Padukone) के जैसी दिखती हैं। फैंस भी उनको काफी पसंद करते हैं।

आपकी आखें तो बिल्कुल दीपिका की तरह है

रितुजा के एक इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर एक फैंस ने कहा कि आपकी आखें तो बिल्कुल दीपिका के जैसी दिखती हैं। वहीं दूसरे ने कहा आप तो बिल्कुल दीपिका पादुकोण लगती हैं।  रितुजा के लिए ऐसे कॉमेंट आना बहुत ही आम बात है।

शाहरुख और अमिताभ के भी है ढेरों हमशक्ल

सोशल मीडिया पर आज के समय में बहुत सारे अभिनेताओं और अभिनेत्रीओं के हमशक्ल देखने को मिलते है। शाहरुख और अमिताभ के तो ढेरों ऐसे हमशक्ल हैं। ये इनके जैसे ही दिखते है। वहीं कुछ इनके जैसे दिखने की कोशिश करते हैं। इन फैंस के फोटोज आए दिन वायरल होते रहते हैं।

(Story by Akash Upadhyay)

ये भी पढ़ें… 

AI translation: एक क्लिक में होगा हजारों साल पुराने लेखन का अनुवाद, AI टूल करेगा मदद

ओडिशा के पुरी में निकली जगन्नाथ रथयात्रा, गृहमंत्री अमित शाह ने सपरिवार की मंगला आरती

White House Facts: जानें क्या है अमेरिका के राष्ट्रपति आवास की रोचक जानकारी

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password