Daily Horoscope September 14 : मेष वालों के अच्छे दिन होंगे शुरू, वृष का बढ़ेगा पराक्रम

14 sep horoscope

नई दिल्ली। मेष वालों के लिए Daily Horoscope September 14 समय अच्छा शुरू होने वाला है। तो वहीं वृष राशि के जातकों के पराक्रम में वृद्धि होगी। ज्योतिषाचार्य पंडित राम गोविन्द शास्त्री से जानते हैं बाकी राशि का हाल।

मेष राशि—
मेष राशि के लिए मंगलवार से अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं। आपके पराक्रम में बढ़ोत्तरी होगी। बिना संघर्ष के ही आपको कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृष राशि —
मेष राशि के जातकों के लिए मंगलवार से अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं।
आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। आमदनी अठन्नी और खर्चा रुपैया वाली स्थिति बनी है।

वृषभ—
वृष राशि के जातक इस समय संतोष महसूस करेंगे। काम का कम दबाव आपके शरीर में आलस पैदा कर सकता है। धन प्राप्ति के अच्छे योग बन रहे हैं।

मिथुन —
मिथुन राशि के जातक किसी बात को लेकर असमंजस्य महसूस करेंगे। परेशानियों से बाहर निकला जाए इसी जोड़-तोड़ में लगे रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आत्मविश्वास की कमी आपकी मुश्किलें बढ़ा सकती है। स्वास्थ्य बिगड़ने से दवाइयों पर खर्चे हो सकता है।

कर्क —
कर्क राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन सुस्ती में बीत सकता है। कार्यक्षेत्र में खर्चें बढ़ सकते हैं। जिस कारण मन परेशान रह सकता है।

सिंह —
सिंह राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति में थोड़ी बाधाएं आ सकती हैं। जल्द ही आपको अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है।

कन्या —
कन्या राशि के जातकों को धन प्राप्ति के अच्छे योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र को अच्छे से संभाल पाएंगे। आपके प्रयास विरोधियों को परास्त करेंगे।

तुला —
तुला राशि के जातकों के व्यापार संबंधी रिश्ते बनाने में सफल होंगे। उनके ये रिश्ते आगे चलकर फायदा दिलाएंगे। रूका हुआ धन मिल सकता है।

वृश्चिक —
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये समय थोड़ा मुश्किल बीतने वाला है। आत्मविश्वास की कमी कार्यक्षेत्र में परेशानियां का सबब बन सकती है। आर्थिक दृष्टि से दिन सामान्य रहेगा।

धनु —
धनु राशि के जातकों के मंगलवार का दिन वाद—विवाद करा सकता है। करियर के हिसाब के दिन अच्छा बीतने वाला है। राज्य से धन प्राप्ति हो सकती हैं।

मकर —
मकर राशि के जातक आर्थिक न‍िवेश को लेकर ज्यादा फोकस करेंगे। कार्यक्षेत्र के लिए दिन उत्तम है। आपके द्वारा किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी।

कुंभ —
कुंभ राशि के जातकों का विश्वास कार्य क्षेत्र में सफलता दिलाएगा। आप लाइफ में बहुत सारे कार्य एक साथ करने का प्रयास कर रहे हैं। जिसमें संतुलन करने का भी प्रयास कर कर रहे हैं। धन प्राप्ति के अच्छे योग बन रहे हैं।

मीन —
मीन राशि के जातकों के लिए यह समय वाद-विवाद से दूर रहने का है। जोखिम वाले कार्यों में भी धन लाभ हो सकता है। अगर आप मेडिकल फील्ड से जुड़े हैं तो उत्तम समय हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password