Covid 4th Wave : कोरोना से हाहाकार, 24 घंटे में 30 की मौत, मचा कोहराम

देश में एक बार फिर कोरोन ने तबाही मचाना शुरू कर दिया है। देशभर में पिछले 24 घंटे में कोविड के 2,541 नए मामले सामने आए हैं। हालांकि 1,862 लोग ठीक होकर घर भी लौटे हैं जबकि 30 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।

दिल्ली में बढ़े मामले

देश की राजधानी नई दिल्ली में भी कोरोना मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बीते रविवार को एक बार फिर से 1000 से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए है। रविवार को दिल्ली में कोरोना के 1,083 नए मरीज सामने आए थे। दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार रविवार को मिले नए मरीजों के बाद शहर में एक्टिव मामलों की संख्या भी बढ़कर 3,975 हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली शहर में अबतक कोरोना की वजह से 26,167 मरीजों की मौत हो चुकी है।

हरियाणा देहरादून में भी कोरोना का प्रकोप

रविवार को हरियाणा में भी कोविड-19 के 417 नए मामले दर्ज किए गए। इस दौरान गुरुग्राम में ही 300 मामले दर्ज किए गए। वहीं फरीदाबाद में भी कोविड संक्रमण के 72 मामले पाए गए थे। फिलहाल हरियाणा में 6 जिले ऐसे हैं, जिन्हें अब भी कोविड-फ्री टैग मिला हुआ है। वही उत्तराखंड में भी कोरोना ने असर दिखाना शुरू कर दिया है। उत्तराखंड से 11 मामले सामने आए थे। इसमें देहरादून में ही छह मामले दर्ज हुए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password