Corona Update : इंदौर में फिर मिले 13 संक्रमित, करीब 4 माह बाद फिर 2 अंकों पर पहुंचा आंकड़ा

corona update

इंदौर। इंदौर में कोरोना Corona Updateफिर एक बार सिर उठाता नजर आ रहा है। पिछले तीन दिनों से लगातार मिल रहे आंकड़ों ने फिर रफ्तार पकड़ ली है। पूरी तरह अनलॉक कोरोना को भी छूट दे चुका है। मंगलवार को कोरोना के 13 नए संक्रमित मिले। इसके पहले 3 जुलाई को शहर में इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित मिले थे। यानी 142 दिन बाद शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दो अंकों में पहुंचा है।

मंगलवार देर रात जारी हुए मेडिकल बुलेटिन के अनुसार मंगलवार की गई 7139 संदिग्ध सैंपलों की जांच में से 13 संक्रमित मिले हैं। इसे मिलाकर इंदौर में अब तक मिले कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 53 हजार 312 पहुंच गया है। इनमें से 1 लाख 51 हजार 885 संक्रमित ठीक हो चुके हैं। तो वहीं दूसरी ओर 1394 ने कोरोना के चलते अपनी जान गंवाई है।

ठीक होने वाला का आंकड़ा भी हुआ कम

संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ ही बीमारी को हराकर ठीक होने वालों का आंकड़ा भी घटा है। मंगलवार को सिर्फ 3 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज हुए। शहर में फिलहाल 34 कोरोना संक्रमितों का इलाज चल रहा है जबकि कुछ दिन पहले तक जिनका उपचार चल रहा है उन मरीजों की संख्या 1 अंक में पहुंच गई थी।

आपको बता दें पिछले तीन दिनों के भीतर थल सेना के चार अफसर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और इनमें से दो लोग शहर के भारतीय प्रबंध संस्थान (आईआईएम) के एक पाठ्यक्रम के प्रतिभागियों में शामिल हैं। इससे सतर्क आईआईएम प्रशासन ने पाठ्यक्रम की ऑफलाइन (भौतिक) कक्षाएं रोकते हुए बाकी पढ़ाई ऑनलाइन माध्यम से पूरी कराने का फैसला किया है। कोविड-19 के लिए नोडल अधिकारी डॉ. अमित मालाकार ने मंगलवार को बताया कि इंदौर में पिछले तीन दिन के भीतर थल सेना के चार अफसर कोरोना वायरस से संक्रमित मिले थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password