CORONA IN MP: ओमिक्रॉन के खतरे के बीच MP में बढ़ रहे कोरोना मरीज, आज फिर मिले 21 कोरोना पॉजिटिव



CORONA IN MP: ओमिक्रॉन के खतरे के बीच MP में बढ़ रहे कोरोना मरीज, आज फिर मिले 21 कोरोना पॉजिटिव

omicron varient

भोपाल। देश में ओमिक्रॉन वैरिएंट के बढ़ते मामले और तीसरी लहर की आशंका के बीच एमपी से भी चिंताजनक खबरे सामने आई हैं। मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान 21 कोरोना पॉजिटिव मरीज CORONA IN MP मिले हैं। ये लगातार दूसरा दिन है जब एक साथ एक ही दिन 21 कोरोना मरीज मिले हों। शुक्रवार को भी इतने ही कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे।

इंदौर, भोपाल में ज्यादा केस
कोरोना के सबसे ज्यादा 10 नए मामले इंदौर में सामने आए हैं। यहां लगातार दो दिन से 8 मरीज मिल रहे थे। वहीं अगर बात राजधानी भोपाल की करे तो यहां कोरोना के 6 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

30 दिन में 489 संक्रमित मिले
मध्यप्रदेश में पिछले 30 दिनों के दौरान 489 संक्रमित मिल चुके हैं। सबसे ज्यादा केस भोपाल में 201 और इंदौर में 181 मरीज मिले हैं। भोपाल में अभी 62 एक्टिव केस हैं। इनमें 28 होम आइसोलेशन में और 34 अस्पताल में भर्ती हैं।

इंदौर में 17 दिन में 109 संक्रमित
इंदौर में 24 घंटे में कोरोना के 10 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। दो दिन से लगातार 8 मरीज आ रहे थे। अभी इंदौर में एक्टिव मरीजों की संख्या 76 है। 1 से 16 साल की उम्र के 15 बच्चे भी पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि इनमें से 10 ठीक हो चुके हैं, लेकिन 5 अभी एडमिट हैं। सभी एसिम्प्टोमैटिक बताए जा रहे हैं।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password