Professional Examination Board Controller dies : परीक्षा नियंत्रक का निधन, आगे बढ़ सकती है इस परीक्षा की तारीख

Professional Examination Board Controller dies

भोपाल। भले ही देश में कोरोना संक्रमण महामारी को खत्म करने के लिए टीका लगाए जा रहा है,लेकिन देश में अभी भी कोरोना से लोगों के मौत का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी भोपाल में एक और अधिकारी की कोरोना से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड के Professional Examination Board Controller dies परीक्षा नियंत्रक एकेएस भदौरिया का कोरोना से निधन हो गया। एकेएस भदौरिया 10 जनवरी से चिरायु मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। उनको 70 फीसदी लंग्स इंफेक्शन था।

तबियत खराब होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया था

मंगलवार की रात एकेएस भदौरिया के निधन के बाद बुधवार को उनका अंतिम संस्कार बुधवार को भदभदा विश्राम घाट पर किया गया। एकेएस भदौरिया के बेटे प्रखर ने बताया कि पिछले कई दिनों से पापा की तबियत खराब थी। तबियत खराब होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया था। आईसीयू में भर्ती होने के बाद भी उनकी सेहत में सुधार नहीं हो रहा था। जिस कारण मंगलवार को उनका निधन हो गया। जानकारी ये भी आ रही है कि भदौरिया के अलावा संयुक्त परीक्षा नियंत्रक समेत करीब 10 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए थे। जो अभी क्वारेंटाइन चल रहें है।

टल सकती है परीक्षा
माना जा रहा है कि 10 कर्मचारी कोरोना संक्रमित होने के कारण 29 जनवरी से होने वाली ग्रुप -2 सब ग्रुप-4 परीक्षा आगे टल सकती हैं। हालंाकि इसको लेकर अभी तक किसी अधिकारी का बयान सामने नहीं आया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password