कांग्रेस विधायक को मिली धमकी, कहा- एक करोड़ दो वरना बेटे की कर देंगे हत्या

Image source: twitter @Devendra Singh Patel

रायसेन: उदयपुरा से कांग्रेस विधायक देवेंद्र सिंह पटेल को धमकी मिली है, देवेंद्र पटेल को बरेली स्थित निवास पर एक धमकी भरा पत्र मिला। जिसमें लिखा है कि, ‘मैं शंकर बिहारी, मुंबई में बहुत कांड किये हैं। अगर तुमने एक करोड़ नहीं दिए तो तेरे बेटे को जान से मार दूंगा.’ विधायक के घर में टेबल पर यह पत्र रखा मिला है। पत्र मिलने के बाद से पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है कि आखिर ये पत्र किसने यहां रखा है।

अज्ञात व्यक्ति की जानकारी देने पर 5 हजार रुपये का इनाम

पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति की जानकारी देने वाले को पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। लेकिन उदयपुरा विधायक सहित पूर्व कांग्रेस विधायक भगवान सिंह और स्कूल संचालक को भी धमकी भरा पत्र मिला है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पत्र धोड़ने वाले की तलाश भी शुरू कर दी है।

CCTV में विधायक के घर दिखा अज्ञात युवक

पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं सीसीटीवी कैमरे में एक युवक विधायक के घर पर पत्र रखते हुए देखा गया है। पत्र रखने के बाद युवक फरार हो गया है।

29 जनवरी को छोड़ा था पत्र

SDOP अशोक घनघोरिया ने बताया कि उदयपुरा विधायक देवेंद्र पटेल के बरेली निवास पर 29 जनवरी को एक अज्ञात व्यक्ति बन्द लिफाफे में एक धमकी वाला पत्र छोड़कर गया था। पत्र में बताए गए स्थान पर एक करोड़ रुपए न गाड़ने पर विधायक के पुत्र नरेंद्र पटेल को जान से मारने की धमकी की बात लिखी हुई है। यह पत्र 29 जनवरी को विधायक के निवास स्थान पर छोड़ा गया था जिसका खुलासा 14 फरवरी को हुआ। इस दौरान विधायक पटेल नर्मदा परिक्रमा पर थे, उनके आने के बाद ही इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। धमकी भरे पत्र को लेकर विधायक के स्टॉफ कर्मचारी विकास दुबे की फरियाद पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 385 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password