Collector and Commissioner Conference: कलेक्टर कमिश्नर की बैठक आज,इन मुद्दों पर होगी चर्चा

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सुबह 11.30 बजे  कलेक्टर कमिश्नर की बैठक लेंगे। यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की जाएगी। इस बैठक में महिला अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था पर समीक्षा होगी। इसके साथ ही अतिक्रमण से मुक्त भूमि के उपयोग पर भी चर्चा की जाएगी। वहीं सीएम हेल्पलाइन के अंतर्गत सभी प्रकरणों के निराकरण की समीक्षा भी इस बैठक में होगी।

वैक्सीनेशन पर दिया जाएगा जोर
बैठक में सीएम कोरोना की रोकथाम और वैक्सीनेशन के दूसरे डोज पर भी चर्चा करेंगे। बता दें कि प्रदेश में शत-प्रतिशत टीकाकरण के लिए एक बार फिर हर बुधवार को वैक्सीनेशन महाअभियान चलाया जा रहा है। प्रदेश में दूसरी डोज की रफ्तार कम होने से पेंडेंसी भी 1 करोड़ से ज्यादा हो गई है। वहीं अब सरकार दूसरे डोज का 100 प्रतिशत लक्ष्य हासिल करने के लिए हर बुधवार को वैक्सीनेशन महाअभियान चला रही है। यह अभियान 24 नवंबर और 1 दिसंबर बुधवार को होगा। वहीं हालही में सीएम शिवराज ने भी जनता से वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने की अपील की है।

योजना के प्रेजेंटेशन की समीक्षा
कलेक्टर कमिश्नर की इस बैठक में सीएम शिवराज कई योजनाओं के प्रेजेंटेशन की समीक्षा भी करेंगे। मुख्यमंत्री आज उद्यम क्रांति योजना के प्रेजेंटेशन की समीक्षा करेंगे। साथ ही सीएम राईज योजना का प्रेजेंटेशन और सीएम राशन आपके ग्राम योजना को लेकर चर्चा करेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password