Committed Suicide: पिता ने मोबाइल फोन दिलवाने से किया मना तो बेटे ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

Committed Suicide

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में पिता ने मोबाइल फोन दिलवाने से Committed Suicide मना किया तो बेटे ने कथित रूप से सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या कर ली, वहीं हरौला गांव में रहने वाली एक युवती ने अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खा लिया और गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

नोएडा के सेक्टर-39 थाने के प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाला अभिषेक कुमार (20) अपने पिता से स्मार्ट Committed Suicide मोबाइल फोन खरीदने के लिए कहा, इस पर पिता ने कहा कि अभी पैसे की व्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि इससे आक्रोशित युवक ने सल्फास की गोली खा ली और गंभीर हालत में उसको सोमवार को नोएडा के नियो अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 47 में रहने वाले विश्राम सिंह नामक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि Committed Suicide पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि वहीं थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाली एक युवती ने अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password