अब बिना मास्क के नहीं मिलेगी शराब और पेट्रोल, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

बेमेतरा: जिले में अब बिना मास्क पेट्रोल और शराब (no alcohol and petrol available without masks) नहीं मिलेगी। अगर आपको पेट्रोल और शराब चाहिए तो मास्क लगाना अनिवार्य होगा। जी हैं जिला प्रशासन ने आदेश जारी करते हुए बिना मास्क के किसी को भी पेट्रोल और डीजल देने पर रोक लगा दी है। प्रशासन ने आदेश जारी करते हुए इसे तत्काल प्रभाव से लागू करने की बात कहा है।

दरअसल बेमेतरा जिले में लगातार कोरोना (Corona) मरीजों की संख्या बढ़ रही है। जिसे देखते हुए जिला प्रशासन ने यह आदेश जारी कर इसे लागू करने को कहा है। कोरोना संक्रमण (corona virus) के मरीजों की संख्या में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी को देखते हुए कुछ दिन पहले ही प्रदेश के कुछ हिस्सों में 8 दिनों का टोटल लॉकडाउन किया गया था। हालांकि अब इसे खत्म कर दिया गया है।

बिना मास्क नहीं मिलेगी शराब और पेट्रोल

इसके बाद भी कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी देखते हुए जिला प्रशासन ने आदेश जारपी कर कहा है कि अब पेट्रोल पंपों में बिना मास्क लगाए वाहन चालकों को पेट्रोल ना दी जाए। इसी के साथ उन्होंने जिले के शराब दुकानों में भी बिना मास्क के पहुंच रहे ग्राहकों को शराब नहीं देने के निर्देश दिए हैं।

कलेक्टर ने जारी किया आदेश

कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट शिव अनंत तायल का कहना है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को कंट्रोल करने के लिए जिले में स्थित सभी पेट्रोल और डीजल पम्पों इसी के साथ शराब दुकानों में पहुंच रहे ग्राहकों को मास्क या फेस कवर लगाना अनिवार्य होगा। इसके बिना पेट्रोल-डीजल और शराब की बिक्री नहीं की जाएगी।

कलेक्टर ने जिले के अनुविभागीय दण्डाधिकारियों, खाद्य अधिकारी, जिला आबकारी अधिकारी एवं नगर पलिका एवं नगर पंचायत के मुख्य नगर पालिका अधिकारियों को इसका सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password