कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक पहुंचे अस्थाई सब्जी मंडी, व्यापारियों की सुनी समस्याएं -

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक पहुंचे अस्थाई सब्जी मंडी, व्यापारियों की सुनी समस्याएं

PIC- JAN SAMPARK

जगदलपुर: कलेक्टर रजत बंसल और पुलिस अधीक्षक दीपक झा आज जगदलपुर शहर के अस्थाई सब्जी मार्केटों की व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने पुराने मण्डी परिसर में संचालित अस्थाई थोक मार्केट की व्यवस्था का जायजा लिया। यहां पर उन्होंने व्यापारियों से चर्चा किए जिसमें व्यापारियों से अपनी समस्याएं बताई।

सब्जी मंडी और अस्पताल का निरीक्षण

सभी की समस्याएं सुनने के बाद कलेक्टर ने कहा कि छोटे व्यापारियों को किसी प्रकार की अव्यवस्था का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसके बाद परिसर में व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने और अन्य व्यापारियों द्वारा बताए समस्याओं को एक सप्ताह के अंदर दूर करने के निर्देष दिए। कलेक्टर ने निगम आयुक्त को पार्किंग स्थल की व्यवस्था को सुधारने को भी कहा। इसके बाद कलेक्टर बंसल महारानी अस्पताल का निरीक्षण किए और स्वास्थ्य सुविधाओं के संबंध में जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

इसे भी पढ़ें- मदर टेरेसा जयंती पर बोले भूपेश बघेल, पूरा जीवन समर्पित कर लोगों को पढ़ाया शांति का पाठ

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक शहर के प्रमुख बाजार स्थल संजय मार्केट में व्यापारियों तथा चेम्बर्स ऑफ कामर्स के प्रतिनिधियों से चर्चा किए यहां पर गोदाम व्यवस्था, पार्किंग सहित अन्य समस्याओं के संबंध व्यापारियों ने कलेक्टर को जानकारी दी। साथ ही व्यापारियों ने कलेक्टर को आश्वस्त किए कि कोरोना संक्रमण के चलते छोटे पसरी वालों को संजय बाजार में बैठने नहीं दिया जाएगा।

  मिशन कम्पाउंड ग्राउंड में व्यवस्था के निर्देश

इसी के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बाजार को व्यवस्थित रूप से संचालित करेंगे और आगामी 15 दिन में बैठक कर इस संबंध में चर्चा करेंगे। इसके अलावा उन्होंने इतवारी बाजार, गीदम रोड में अस्थाई सब्जी बाजार का निरीक्षण किया। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने राष्ट्रीय राजमार्ग गीदम रोड में लगाए जा रहे फुटकर सब्जी व्यापारियों और खरीदारों के जान-माल का नुकसान ना हो इसके लिए मिशन कम्पाउंड ग्राउंड में अस्थाई रूप से सब्जी मार्केट लगाने के लिए निगम आयुक्त को निर्देशित किए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password