उपचुनाव के ‘रण’ में उतरेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज के बेटे, करेंगे प्रचार

भोपाल: मध्यप्रदेश में होने वाला उपचुनाव बहुत खास होने वाला है। इस उप-चुनाव (by-election) के ‘रण’ में नेता पुत्रों के बीच जंग देखने को मिलेगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के बेटे जल्द ही उपचुनाव का प्रचार करने मैदान में उतरने वाले हैं।

‘रण’ में उतरेंगे ‘शिव’ के ‘कार्तिकेय’

21 सितंबर को सांची में आयोजित बीजेपी युवा मोर्चा के सम्मलेन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान (Karthikeya Chauhan) और सिंधिया के बेटे महाआर्यमान (Maha aryaman) पहुंचेंगे। प्रदेश में बदली राजनीतिक परिदृश्य के बाद उनका चुनाव प्रचार में एक साथ आना प्रदेश की भविष्य की राजनीति के लिहाज के काफी अहम माना जा रहा है। बीजेपी में एक तरफ जहां शिवराज और महाराज की जोड़ी इन दिनों एक साथ नजर आ रही है, वैसे ही कार्तिकेय और महाआर्यमान की जोड़ी भी एक साथ उतरने को तैयार है।

कमलनाथ और दिग्विजय के बेटे भी उतरेंगे एक साथ

वहीं कमलनाथ (Kamlnath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) की के बेटे नकुलनाथ और जयवर्धन सिंह की जोड़ी भी चुनाव प्रचार में एक साथ उतरने को तैयार हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि, इस चुनाव में कौन सी जोड़ी कमाल दिखाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password