Mohan Yadav: उज्जैन में कांग्रेस पर जमकर भड़के सीएम मोहन यादव

Mohan Yadav: कांग्रेस पर भड़के CM मोहन यादव, बोले- प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराने पर विचार करें, नहीं तो आंधी उठ जाएगी

Mohan-Yadav
Share This

उज्जैन। Mohan Yadav. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) रविवार को एक बार फिर अपने गृहजिले उज्जैन पहुंचे। यहां सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) ने रेलवे के मल्टी-डिसिप्लिनरी जोनल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट का भूमि पूजन किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

आमंत्रण ठुकराने वाले दोबारा विचार करें
यहां आमसभा को संबोधित करते हुए मोहन यादव (Mohan Yadav) ने कहा कि- राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आमंत्रण ठुकराने वाले एक बार फिर विचार करें। अगर ये लोग (कांग्रेस) हमारी बहुसंख्यक भावनाओं का सम्मान नहीं करेंगे तो जो आंधी उठेगी, उसमें ऐसे फैसले लेने वालों के अते-पते नहीं लगेंगे। इस बात की मैं पूरी गारंटी देता हूं।

पीछे नहीं रहेगा मध्यप्रदेश
उज्जैन में रेलवे के मल्टी-डिसिप्लिनरी जोनल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट के भूमि पूजन के मौके पर सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) ने कहा कि- मुझे केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भरोसा दिलाया है कि रेलवे के मामले में भी मध्यप्रदेश कभी पीछे नहीं रहेगा। साल 2023-24 में केंद्र सरकार ने मध्यप्रदेश में रेलवे इन्फ्रास्ट्रक्चर, मॉडर्नाइजेशन और डेवलपमेंट के लिए 13,672 करोड़ की राशि स्वीकृत की है।
केंद्र और राज्य सरकार मिलकर रेल नेटवर्क को मजबूत बनाने में जुटे हैं।

संबंधित खबर:Ujjain News: CM डॉ. मोहन यादव ने राहगीरी आनंदोत्सव में जमकर किया डान्स, बांटे लड्डू

सीएम की विपक्ष को नसीहत
इस दौरान सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) ने कहा कि- मैं विपक्ष से कहना चाहूंगा कि जब चुनाव आएं, तब जो चाहो, वो कर लेना। आज तो ये भाव मत लाओ कि भगवान राम के इस ऐतिहासिक पल को निहारने से आप वंचित हो जाओ। आप समाज को लज्जित करने के भाव ला रहे हो। यह बहुत दुर्भाग्य की बात है। मुख्यमंत्री (Mohan Yadav) उज्जैन में कालिदास अकादमी में छात्र-वैज्ञानिक संवाद कार्यक्रम में भी शामिल हुए।

संबंधित खबर:Ram Mandir politics: रामसेतु को लेकर सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान, क्यों कहा इसे तोड़ने की हो रही साजिश

हमारे देश के लोग अपमानजनक हालत बना रहे
सीएम मोहन (Mohan Yadav) ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि- 500 साल पहले का कलंकित इतिहास अब बदलने जा रहा है। भव्य मंदिर के गर्भगृह में राम लला विराजमान होंगे। इस पल को निहारने के लिए मॉरिशस जैसे देश छुट्‌टी दे रहे हैं। दुश्मन देश भी हमारी तरफ सम्मान से देख रहे हैं लेकिन हमारे देश के कुछ तथाकथित कुछ लोग भगवान राम के मामले में फिर अपमानजनक हालात पैदा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

Suchana Seth Case: बेटे की हत्या से CEO ने किया इनकार, वेंकट ने बताई सुचना की सच्चाई

MP News: जबलपुर में ED की दबिश, सुखसागर फ्लैट के चौथी मंजिल में 2 घंटे चली कार्रवाई

Jharkhand Highcourt News: बेटे को देना होगा पिता को गुजारा भत्ता, झारखंड हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला

Bharat Jodo Nyay Yatra: मणिपुर के थोबल से शुरू कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, मणिपुर से ही क्यों हुई इसकी शुरूआत?

Ayodhya Ram Mandir: आज ही के दिन 32 साल पहले Modi ने Ayodhya में लिया था संकल्प, Ram mandir बनने पर ही आऊंगा वापस, अयोध्‍या पहुंचे शबरी के वंशज

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password