सीएम बघेल ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, रमन सिंह ने साधा निशाना -

सीएम बघेल ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, रमन सिंह ने साधा निशाना

@ani

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से कांग्रेस (Congress) की कमान संभालने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा है कि ”हर चुनौती में हमारे लिए उम्मीद की किरण माननीय सोनिया जी और आदरणीय राहुल जी हैं. हम सभी आपके साथ हैं। छत्तीसगढ़ और देश के करोड़ों कार्यकर्ता और देशवासी आपके साथ हैं। देश जिस संकटपूर्ण दौर से गुजर रहा है उससे आपके नेतृत्व में ही छुटकारा मिलेगा।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के इस्तीफों की अटकलों के बीच छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने राहुल गांधी को पत्र लिखा। राहुल गांधी से फिर से अध्यक्ष का पद संभालने की गुजारिश की सीएम बघेल ने कांग्रेस में गांधी परिवार ने नेतृत्व पर भरोसा जताया है। वहीं इस पत्र को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत भी शुरू हो गई।

पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर कांग्रेस और गांधी परिवार के नेतृत्व पर निशाना साधा।
रमन सिंह ने ट्विट कर लिखा, जनता के बाद अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी समझ गए हैं कि गांधी परिवार के काम चलाऊ नेतृत्व से पार्टी का काम नहीं चलेगा, देश की आज़ादी के दिन कई नेताओं ने पत्र लिखकर कांग्रेस अध्यक्ष पद को गांधी परिवार से आज़ाद करने की मांग की है। आगे लिखा कि देखते हैं आज़ादी मिलेगी या नहीं?

रमन सिंह की ट्वीट आया ही था कि कांग्रेस ने इस पर पलटवार करने में देरी नहीं कि कांग्रेस प्रवक्ता शैलेष नितिन त्रिवेदी रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी और बीजेपी के नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के नेतृत्व से डरे रहते हैं। शैलेष त्रिवेदी बोले रमन सिंह जी आप निश्चिंत रहें, कोई घूसखोर और कोई तड़ीपार कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष नहीं बनेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password