Chhindwara ATM Fraud: बेटी को एटीएम का पासवर्ड देना पड़ा महंगा, खाते से 3.5 लाख रु गायब

Chhindwara ATM Fraud

छिंदवाड़ा। जिले में ATM से ठगी Chhindwara ATM Fraud का अनोखा मामला सामने आया है। एक बुजुर्ग को अपनी बेटी को एटीएम का पासवर्ड देना महंगा पड़ गया। नाबालिग बेटी ने पिता के एटीएम का पासवर्ड अपने दोस्त को दे दिया।

मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी

युवक को 10 हजार रुपये की जरूरत थी, ये कहकर उसने पासवर्ड लिया और 15 दिन में खाते से करीब 3 लाख 50 हजार रुपये पार दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोस्त ने लगभग 15 दिनों में ₹350000 उड़ा दिए
ठगी का शिकार एक पिता की बातें सुन पुलिस भी हैरान रह गई डब्ल्यूसीएल से सेवानिवृत्त पिता का एटीएम और पासवर्ड नाबालिग बेटी ने अपने दोस्त को दे दिया। नाबालिग को बहला-फुसलाकर एटीएम लेने वाले दोस्त ने लगभग 15 दिनों में ₹350000 उड़ा दिए।

ठगी का मामला दर्ज कर लिया

मामला बिछुआ थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 61 वर्षीय बुजुर्ग ने शिकायत में बताया कि 12 जून से लेकर 25 जून के बीच खातों से रुपए गायब हो गए थे।

एटीएम और पासवर्ड दिया था

परिजनों से पूछताछ में 17 वर्षीय बेटी ने बताया कि दोस्त 18 वर्ष अनस कुरैशी को ₹10000 की जरूरत थी, अनस को उसने 12 जून को एटीएम और पासवर्ड दिया था। अनस कुरैशी ने एटीएम से ₹350000 निकाल लिया शिकायत की जांच में सामने आया कि अनस ने नाबालिक को अपनी बातों में बहला-फुसलाकर कर एटीएम हासिल किया और रुपए निकाले, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password