शराब पीने से पिता-पुत्र सहित चार की मौत, दो की हालत गंभीर

छतरपुर: शराब पीने से पिता-पुत्र सहित गांव के दो और लोगों की मौत हो गई। चारों की संदिग्ध मौत के बाद गांव में पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जांच की जिसमें पता पड़ा की खाली पेट अधिक मात्रा में शराब पीने से पिता-पुत्र की मौत हुई और कई बीमार ग्रामीणों को अस्पताल पहुंचाया गया था जिसमें दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

मामले की जानकारी लेने के लिए छतरपुर रेंज के डीआईजी विवेकराज सिंह, कलेक्टर शीलेंद्र सिंह व एसपी सचिन शर्मा परेथा पहुंचे और जांच की। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच की तो पता चला की 9 फरवरी को शीतल प्रसाद अहिरवार की पत्नी की तेरहवीं थी। इस दौरान सभी रिश्तेदार और परिचित इकट्ठा हुए थे। वहीं मौजूद कुछ लोगों ने शराब पी जिसके कारण पिता-पुत्र की मौत हुई और जबकि दो अन्य की मौत इलाज के दौरान हुई।

छतरपुर रेंज के डीआइजी विवेकराज सिंह, कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह व एसपी सचिन शर्मा ने परेथा पहुंचकर वहां हुई शनिवार को हुईं दो मौतों के बारे में जानकारी ली। स्वास्थ्य टीम भी परेथा पहुंची और जांच की। पता चला है कि 9 फरवरी को शीतल प्रसाद अहिरवार की पत्नी की तेरहवीं थीं। इस दौरान रिश्तेदार और परिचित इकट्ठे हुए थे। कुछ लोगों ने तेरहवीं से पहले ही बिना खाना खाए शराब पीना शुरू कर दिया था। इसलिए तबीयत बिगड़ गई और चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ओपी मिक्स देशी शराब खाली पेट अधिक मात्रा में पीने से यह घटना घटी है। हालांकि पुलिस अभी किसी स्पष्ट निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password