CG NEWS: अब छत्तीसगढ़ पर पड़ेगा ईडी-आईटी का छापा : बघेल

CG NEWS: अब छत्तीसगढ़ पर पड़ेगा ईडी-आईटी का छापा : बघेल

CG NEWS

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा है कि अब जल्द ही ईडी-आईटी का छापा छत्तीसगढ़ पर पड़ने वाला है। इसका एक वीडियो भी उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंटर पर शेयर किया है। सीएम बघेल ने कहा कि झारखंड के विधायक छत्तीसगढ़ में आकर रुके हुए हैं। यहां आने पर हमने उनका स्वागत किया है। जबकि भारतीय जनता पार्टी के लोग वहां प्रदर्शन कर रहे हैं। बघेल ने आरोप लगाया कि भाजपा को लोकतंत्र में विश्वास नहीं है।

वह कहीं भी जाकर रुक सकते थे

सीएम बघेल ने कहा कि मेरे शुभचिंतकों ने मुझे बताया है कि बहुत जल्द यहां ईडी, आईटी का छापा पड़ने वाला है, क्योंकि हमने लोकतंत्र को बचाने के लिए झारखंड के विधायकों को यहां ठहराया है। सीएम ने कहा कि मैं जानता था कि यदि झारखंड के विधायक छत्तीसगढ़ में आकर रुकते हैं तो यहां ईडी-आईटी का छापा पड़ेगा। वह कहीं भी जाकर रुक सकते थे, लेकिन वे छत्तीसगढ़ ही आए।

झारखंड में राजनीतिक संकट

दरअसल झारखंड में राजनीतिक संकट बना हुआ है, जिसके चलते झारखंड मुक्ती मोर्चा-कांग्रेस-राष्ट्रीय जनता दल गठबंधन ने अपने 32 विधायकों को छत्तीसगढ़ के रायपुर में भेज दिया हैं। यहां वे एक रिसॉर्ट में ठहरे हुए हैं। जानकारी लगी है कि भाजपा युवा कार्यकर्ताओं ने रिसॉर्ट के सामने विरोध-प्रदर्शन किया है। भाजपा युवा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि झारखंड में अराजकता फैली हुई है, कानून-व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है। ऐसे में यह विधायक यहां पिकनिक मना रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password