CBI Raid on karti Chidambaram: इस मामले में बुरे फंसे पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के बेटे

CBI Raid on karti Chidambaram: इस मामले में बुरे फंसे पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के बेटे, 9 ठिकानों पर पड़े छापे

CBI Raid on karti Chidambaram : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर सीबीआई की आज सबसे बड़ी कार्रवाई में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम (P. Chidambaram) के बेटे कार्ति चिदंबरम (karti Chidambaram )फंसे है जिनके करीबन 9 ठिकानों पर अधिकारियों ने छापेमार कार्रवाई की है।

विदेशी निवेश को लेकर कार्रवाई

आपको बताते चलें कि, आज की कार्रवाई में चिदंबरम के दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और तमिलनाडु के स्थित ऑफिस और घरों पर कार्रवाई की गई है जहां पर इस मामले में कार्ति चिदंबरम पर कथित विदेशी निवेश को लेकर जांच की गई है। बताया जा रहा है कि, इस कार्रवाई पर कार्ति चिदंबरम का ट्वीट सामने आया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि, यह (CBI की कार्रवाई) कितनी बार हुआ है, मैं गिनती भी भूल गया हूं। इसका एक रिकॉर्ड होना चाहिए। बता दें कि CBI ने 2010-2014 के बीच के इस मामले में नया केस दर्ज किया है।

 

चीनी श्रमिकों को वीजा दिलवाने का आरोप

आपको बताते चलें कि, इस मामले में चिदंबरम के घरों और कार्यालयों में सर्च में सामने आया है कि कार्ति चिदंबरम ने कथित रूप से तलवंडी साबो पावर लिमिटेड प्रोजेक्ट के लिए चीनी श्रमिकों से रिश्वत ली है। जिस मामले में चीनी श्रमिकों को वीजा दिलवाने के बदले 50 लाख रुपए लिए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password