Campaign for Omicron लॉकडाउन लगाने से बेहतर है मास्क लगानाः कलेक्टर लवानिया



Campaign for Omicron लॉकडाउन लगाने से बेहतर है मास्क लगानाः कलेक्टर लवानिया

Campaign for Omicron भोपाल। देश में बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर राजधानी भोपाल में व्यापारी महासंघ ने 10 नंबर मार्केट में रोको टोको अभियान चलाया। व्यापारी महासंघ के अध्यक्ष आनंद सोनी द्वारा चलाए जा रहे रोको टोको मास्क लगाओ अभियान की शुरुआत भोपाल जिले के कलेक्टर अविनाश लवानिया ने की।

ग्राहकों और दुकानदारों को समझाया

शनिवार को 10 नंबर मार्केट व्यापारी महासंघ के द्वारा नए वर्ष की शुरुआत में कोरोना के नए वेरिएंट Omicron को रोकने के लिए मार्केट में आने जाने वाले सभी ग्राहकों और दुकानदारों व उनके कर्मचारियों को समझाया कि मास्क लगाना अनिवार्य है। इस अभियान के तहत जो लोग भी बिना मास्क के दिखे उनको मास्क लगाया गया। साथ ही जिन लोगों ने वैक्सीनेशन की दोनों डोज नहीं लगवाई थी, उनको दोनों डोज लगाने के लिए प्रेरित किया गया।

Campaign for Omicron- सावधानी रखें तो लॉकडाउन की नौबत नहीं आएगी

व्यापारी महासंघ ने ग्राहकों को यह संदेश भी दिया कि मार्केट में बेवजह ना घूमें और भीड़ ना लगाएं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। शासन द्वारा बनाई गई करोना गाइडलाइन का पालन करें। इस दौरान कलेक्टर अविनाश लवानिया ने कहा कि इस अभियान में आप लोगों का नारा हम मास्क लगाएंगे लॉकडाउन नहीं लगाएंगे एक दम सटीक बैठता है। अगर हम सावधानी रखें तो लॉकडाउन जैसी नौबत ही नहीं आएगी।

मामलों में हो रही बढ़ोतरी

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतर हो रही है। बीते 24 घंटों के दौरान देश में कोविड-19 के 16,764 नए मामले आ चुके हैं। जिसको देखते हुए राजधानी भोपाल समेत प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password