Bus Services: महाराष्ट्र जाने वाली बसों पर जारी रहेगा प्रतिबंध, इस तारीख तक बढ़ी अवधी



Bus Services: महाराष्ट्र जाने वाली बसों पर जारी रहेगा प्रतिबंध, इस तारीख तक बढ़ी अवधी

भोपाल। कोरोना की दूसरी लहर में मध्यप्रदेश परिवहन विभाग द्वारा महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश के बीच चलने वाली निजी बसों की सेवाओं पर लगी रोक को एक बार फिर से बढ़ा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक इन सेवाओं पर कोरोना की तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए रोक लगाई गई है। महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश के बीच चलने वाली अंतर राज्यीय बस परिवहन के संचालन की तारीख को 7 दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया है। इस पर फैसला 14 जुलाई के बाद ही लिया जाएगा।

बता दें कि कोरोना के सबसे ज्यादा मामले माहाराष्ट्र में ही देखे गए थे। जिसके बाद प्रदेश सरकार ने माहाराष्ट्र से सटे राज्यों की बॉर्डर को सील कर दिया था। साथ ही महाराष्ट्र से आने वाली बसों के संचालन पर भी रोक लगा दी थी। वहीं इन बसों पर लगी रोक पर फैसला 7 जुलाई को लिया जाना था जिसे 7 दिनों के लिए और बढ़ाकर 14 जुलाई कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक यह फैसाला कोरोना की तीसरी लहर की संभावनाओं को देखते हुए लिया गया है।
पिछले 4 महीनों से लगा है प्रतिबंध
मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र के बीच चलने वाली यात्री बसों के संचालन पर 20 मार्च से प्रतिबंध लगा है। वहीं इस प्रतिबंध को अब 7 दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया है। हालांकि महाराष्ट्र से आने वाले निजी वाहनों पर फिलहार प्रतिबंध नहीं लगाया गया है। जानकारी के मुताबिक आगामी 14 जुलाई को यात्री बसों के संचालन से प्रतिबंध हटाने पर फैसला लिया जा सकता है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password