Monsoon News: तेज बारिश से गिरी बिल्डिंग 11 की मौत, अगले 24 घंटे के लिए रेड अलर्ट जारी

मुंबई। महाराष्ट्र में अभी से बारिश का कहर दिखने लगा है। मुंबई में बुधवार को जमकर बारिश हुई। इस बारिश के कारण शहर के कई स्थानों पर पानी भर गया। हर साल की तरह इस साल भी पानी ने लोगों को बेहाल कर दिया है। जलभराव के बाद वाहनों के आवागमन पर पूरी तरह ठप्प पड़ गया। हालांकि पानी निकलने के बाद गुरुवार को फिर से यातायात व्यवस्था पटरी पर लौट आई है। IMD मुंबई द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ‘मौसम विभाग ने कोंकण किन्नरपट्टी (तटीय पट्टी) के कुछ जिलों के लिए येलो और रेड अलर्ट जारी कर दिया है।

आज मुंबई के लिए रेड अलर्ट और अगले 4 दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। मुंबई सहित कोंकण किन्नरपट्टी में अगले 4 दिनों तक भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है। इसके साथ ही यहां मौसम विभाग ने मानसून आने की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही भारी बारिश का पूर्वानुमान भी जताया है। महाराष्ट्र सरकार ने मंत्रियों और अधिकारियों को साफ निर्देश दिए गए हैं कि इस पानी भराव की समस्या से जल्द ही निपटा जाए।

पिछले दिनों से शुरू हो गई बारिश
बता दें कि यहां बीते दिनों से बारिश शुरू हो गई है। महाराष्ट्र में मानसून की भी दस्तक हो चुकी है। पिछले दिनों से लगातार बारिश का मौसम बना हुआ है। यहां बुधवार को जमकर बादल बरसे। शहर के कई जगहों में पानी भर गया। इस कारण शहर के कई क्षेत्रों का यातायात प्रभावित रहा। बता दें कि मानसून महाराष्ट्र में दस्तक दे चुका है। हर साल की तरह इस साल भी मुंबई में बारिश का सीजन शुरू हो चुका है। बारिश के मौसम में यातायात की यहां काफी दिक्कतें आती रहती हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password