BSNL Plans: जियो के बाद अब BSNL ने यूजर्स को दिया झटका! बंद हो सकते हैं ये धमाकेदार प्लान्स

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो के बाद अब बीएसएन BSNL ने अपने यूजर्स को बड़ा झटका दिया है। दरअसल कंपनी अपने सबसे लंबे चलने वाले प्लान को बंद करने पर विचार कर रही है। बता दें कि कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान पेश करती है। इस प्लान की वैलिडिटी 425 दिनों की होती है जो दूसरी कंपनियों के प्लान्स से कई ज्यादा है। बीएसएन के इस प्लान की कीमत 2399 रुपये है वहीं इस प्लान की वैधता 425 दिनों की है। सूत्रों की माने तो कंपनी इस प्लान को 31 दिसंबर तक बंद कर सकती है।

इस तरह है 2399 वाला प्लान
बीएसएनएल का 2399 रुपए वाला प्लान सबसे लंबा प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी 425 दिनों तक की है जो अन्य कंपनियों से ज्यादा है। बता दें कि अन्य टेलीकॉम कंपनी जो प्लान पेश करती है उनकी वैलिडिटी 365 दिनों की होती है। यदि बाद की जाए इस प्लान की तो इसमें यूजर्स को कई सारे फायदे मिलते हैं। इस प्लान में रोजोना 100 एसएमए के साथ 3GB हाई-स्पीड डेटा की सुविधा मिलती है। इस प्लान में कुल 1,275GB इंटरनेट मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को एक साल तक मुफ्त ओटीटी प्लेटफॉर्म की सुविधा मिलती है।

जियो ने दिया था झटका
बता दें कि इससे पहले जियो ने अपने यूजर्स को झटका दिया था, कंपनी ने अपने सबसे पसंदीदा प्लान्स को बंद कर दिया है। हालांकि कंपनी ने इस बारे में कोई घोषणा नहीं की है। वहीं अगर आप कंपनी की साइट पर जाकर देखेंगे तो आपको 499 रुपये, 666 रुपये और 888 रुपये वाले प्लान नहीं दिखाई देंगे। बता दें इन तीनों ही प्लान में यूजर्स को 2 से 3 जीबी तक डाटा मिलता था। इसके साथ ही कई अन्य सुविधा भी मिलती थी। लेकिन कंपनी ने प्रीपेड प्लान की कीमतों को बढ़ाने के साथ-साथ इन प्लान्स को हटा दिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password