BSNL OFFER: बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए लाया है शानदार प्लान, जानें क्या है खास

नई दिल्ली। देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर से शानदार प्लान की पेशकश की है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने ई सिम वाले ग्राहकों के लिए एसएमएस टैरिफ को भी कम किया है। बीएसएनएल(BSNL) ने अपने एसएमएस टैरिफ की कीमत को 66.67 प्रतिशत तक घटाया है। वहीं कंपनी नए ऐड-ऑन एसएमएस को भी लॉन्च किया है।

एसएमएस करना होगा सस्ता
टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने यूजर्स को एक खास सुविधा दी है जिसके बाद कंपनी ने एसएमएस के टैरिफ को घटा दिया है। अब अगर ऑन-नेट एसएमएस करते हैं तो इसमें उनके 5 पैसे प्रति एसएमएस लगेंगे। वहीं दूसरे नेटवर्क पर एसएमएस करने पर ग्राहकों को 10 पैसे प्रति एसएमएस देना होगा। इसके साथ ही कंपनी ने नए एसएमएस ऐड-ऑन प्लान्स की भी पेशकश की है तो आइए जानते हैं यह प्लान किस प्रकार होंगे।

कंपनी ने लॉन्च किए नए एसएमएस प्लान
ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने नए एसएमएस प्लान लॉन्च किए हैं। बता दें कि कंपनी ने तीन नए एसएमएस प्लान लॉन्च किए हैं जिनके रेट 10,20 और 25 रुपए हैं। ग्राहक इन एसएमएस पैक्स को अपने रोज के 100 एसएमएस खत्म होने के बाद इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप 10 रुपए का एसएमएस पैक लेते हैं तो इसमें आपको 500 फ्री एसएमएस मिलेंगे, वहीं 20 रुपए के पैक में एक हजार एसएमएस मिलते है। इसके साथ ही 25 रुपये के ऐड-ऑन एसएमएस पैक में 2 हजार एसएमएस मिलेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password