दिग्विजय सिंह के बयान पर भाई ने कहा, 370 लागू करना संभव नहीं, रुबीना सिंह बोलीं – आर्टिकल 370 का दर्द मैंने भोगा है

 

भोपाल। कश्मीर से धारा 370 हटाने के फैसले को लेकर वायरल हुए दिग्विजय सिंह Brother Laxman Singh said to Digvijay Singh statement के बयान को लेकर पहले से ही बीजेपी हमलावर हैं तो वहीं अब दिग्विजय सिंह अपने ही घर में घिरते नजर आ रहे हैं। दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि कश्मीर में धारा 370 लागू करना अब संभव नहीं है। अब लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना सिंह ने ट्वीट कर दिग्विजय सिंह के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। रुबीना सिंह ने लिखा है कि कश्मीरी पंडितों और तथाकथित आरक्षण के बारे में बोले गए शब्द दुर्भाग्यपूर्ण है और ये सब सीमा पार के एक पत्रकार से कहे गए। एक ऐसा राष्ट्र जिसने हमें शांति से रहने नहीं दिया। उन्होंने इसे हानिकारक और गैरजरूरी बताया है। आपको बतादें कि रुबीना शर्मा सिंह मूलरूप से कश्मीरी पंडित हैं।

 

लक्ष्मण सिंह ने किया था ट्वीट
लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि कश्मीर में पुनः “धारा 370″लगना अब संभव नहीं है।परंतु यह भी सच है कि “धारा 370″का समर्थन करने वाले फारूक अब्दुल्ला,NDA की सरकार में मंत्री रहे हैं।अथवा एक अन्य धारा 370 की समर्थक महबूबा मुफ्ती का समर्थन भाजपा कर चुकी है।

 

आर्टिकल 370 का दर्द मैंने भोगा है
कश्मीर में आर्टिकल 370 पर फिर से विचार करने को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के वायरल हुए बयान पर उनके छोटे भाई लक्ष्मण सिंह की पत्नी रूबीना सिंह का दर्द छलका है। रूबीना का कहना है कि आर्टिकल 370 का दर्द मैंने भोगा है। दिल्ली में घर नहीं होता तो कहां जाती, जिनका नहीं था, उनका क्या हुआ होगा? कांग्रेस को साफ करना चाहिए कि क्या वाकई 370 को लेकर उसकी फिर से विचार करने की योजना है जैसा कि बयान दिया जा रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password